जल्द आने वाला है बेबी का सीक्वल
जल्द आने वाला है बेबी का सीक्वल
Share:

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार की फिल्म बेबी के बाद से ही इस फिल्म के सीक्वल के आने की खबर सुर्खियों में रही थी. और हाल ही में नीरज पांडे की फिल्म नाम शबाना का ट्रेलर रिलीज हुआ है. लेकिन फिल्म के ट्रेलर को देखकर यह बात क्लियर हो गयी है की यह फिल्म बेबी का सीक्वल नहीं बल्कि प्रीक्वल है इसीलिए फिल्म का नाम नाम शबाना रखा गया है.

और फिल्म की पूरी कहानी तापसी पन्नू पर है और इस फिल्म में अक्षय कुमार छोटे से किरदार में नजर आएंगे. वही फिल्म में मनोज बाजपेयी और अनुपम खेर भी दिखाई देंगे. ऐसे में फिल्म के ट्रेलर से फिल्म के धमाकेदार होने की उम्मीद भी जताई जा रही है. ऐसे में अब फिल्म से जुडी एक और खबर आ रहे है कि अब नीरज पांडे मूल फिल्म बेबी के सीक्वल की भी तैयारी कर चुके है.

इस बात के बारे में खुद फिल्म के निर्माता नीरज पांडे ने कहा. उन्होंने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर कहा कि जल्द ही हम फिल्म बेबी के सीक्वल पर काम करना शुरू कर देंगे. उन्होंने बेबी के सीक्वल के डिले होने पर बात करने हुए कहा कि इसका कारण यह है कि फिल्म बेबी और इसके स्किवल की लोगो द्वारा तुलना की जाती और ऐसे में फिल्म को नुकसान हो सकता था. लेकिन अब समय अच्छा है और फिल्म को लेकर जल्द ही पूरा प्लान सामने होगा.

फिल्म में तापसी के एक्शन सीन की भी भरमार....

नाम शबाना का ट्रेलर रिलीज, अक्षय नहीं तापसी का दिखा एक्शन

तापसी की फिल्म का नया सांग 'मैं फरार सा' रिलीज

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -