'रनिंग शादी डॉट कॉम' पर संकट के बादल....
'रनिंग शादी डॉट कॉम' पर संकट के बादल....
Share:

अभिनेत्री तापसी की फिल्म 'रनिंग शादी डॉट कॉम' में भी हमे एक लोच सुनने में आ रहा है  खबरों के मुताबिक अब फिल्म के नाम पर ही हमे नया विवाद सुनने को मिल रहा है. जी हाँ खबरों के मुताबिक पता चला है की फिल्म के नाम पर अब हमे महासंग्राम की खबर है. फिल्म 'पिंक' में हमे अपने दमदार अभिनय के चलते नजर आ चुकी अभिनेत्री तापसी पन्नू जो कि, एक बार फिर से अपनी फिल्म ‘रनिंग शादी.कॉम’ के चलते आजकल सुर्खियों में बनी हुई है.

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू जो कि साऊथ का भी एक जाना पहचाना नाम है. अब इस फिल्म में भी तापसी हमे अपने एक अलहदा अंदाज में नजर आने वाली है. खबर है कि निर्माता इस फिल्म के रिलीज होने से एेन पहले नाम बदल रहे हैं. वैसे भी तापसी की यह जो फिल्म है वह 17 फरवरी को देशभर के सिनेमाघरो में रिलीज होने वाली है व एन वक्त पर अब इस फिल्म के नाम पर यह नया लोचा आ खड़ा हुआ है.

खबर है की फिल्म के नाम पर जानी मानी वेबसाइट 'शादी डॉट कॉम' ने अपनी और से आपत्ति दर्ज की है व खबर है कि निर्माता इस फिल्म के रिलीज होने से एेन पहले नाम बदल रहे हैं. हाल ही में बॉम्बे हाईकोर्ट में फिल्म के नाम पर आपत्ति जताते हुए दरअसल जानी मानी वेबसाइट 'शादी डॉट कॉम' ने इसकी रिलीज़ को रोकने के लिए याचिका दाखिल की थी. वेबसाइट चलाने वाली कंपनी पीपुल इंटरेक्टिव प्राइवेट लिमिटेड ने कहा कि निर्माताओं ने उनके ट्रेड मार्क का इस्तेमाल किया है.

जल्द आने वाला है बेबी का सीक्वल

नाम शबाना का ट्रेलर रिलीज, अक्षय नहीं तापसी का दिखा एक्शन

फिल्म में तापसी के एक्शन सीन की भी भरमार....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -