फिल्म में तापसी के एक्शन सीन की भी भरमार....
फिल्म में तापसी के एक्शन सीन की भी भरमार....
Share:

अक्षय कुमार की बेबी की सीक्वल मूवी 'नाम शबाना' की रिलीज डेट सामने आ गई है. डायरेक्टर नीरज पांडेय की इस की रिलीज़ डेट का खुलासा अक्षय कुमार ने बिलकुल अलग अंदाज में किया. ख़बरों के अनुसार, 'नाम शबाना' अगले साल रिलीज होगी. गौरतलब है कि 'बेबी' में अक्षय कुमार ने इंटेलीजेंस एजेंट का रोल निभाया था और तापसी पन्नू ने इसमें केमियो किया था. इस बार 'नाम शबाना' में लीड रोल तापसी निभा रही हैं, जबकि अक्षय केमियो रोल में हैं. तापसी की यह फ़िल्म अगले साल 31 मार्च को रिलीज़ होगी.

अक्षय कुमार ने ट्वीट किया है कि 31 मार्च 2017 को नाम शबाना में तापसी की अद्भुत अदाकारी देखने के लिए तैयार हो जाइए. व आपको बता दे की 'पिंक' फेम तापसी पन्नू और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'नाम शबाना' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. 2 मिनिट 12 सेकेंड के ट्रेलर में भरपूर सस्पेंस और एक्शन का तड़का लगाया गया है.

ट्रेलर में तापसी दो किरदारों में नजर आती हैं जिसमें पहले वो काफी सिंपल लड़की रहती हैं लेकिन बाद में वो एक्शन सीन्स कर एक दूसरी पर्सनैलिटी को अडॉप्ट करती हैं. पूरा ट्रेलर तापसी की कहानी के इर्दगिर्द हैं वहीं ट्रेलर के लास्ट सीन्स में अक्षय की एंट्री दिखाई गई है. जो तापसी की मदद करते हैं. फिल्म में तापसी 'शबाना खान' और अक्षय 'अजय सिंह राजपूत' का केरेक्टर प्ले कर रहे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -