रिलीज हुआ ‘शाबाश मिट्ठू’ का गाना ‘हिंदुस्तान मेरी जान’
रिलीज हुआ ‘शाबाश मिट्ठू’ का गाना ‘हिंदुस्तान मेरी जान’
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू को आप सभी जल्द ही फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ में देखने वाले हैं। उनकी इस फिल्म का इंतज़ार उनके फैंस काफी बेताबी के साथ कर रहे है। जी दरअसल यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेटर मिताली राज की जिंदगी पर आधारित है। अब इन सभी के बीच हाल ही में इस फिल्म का पहला गाना ‘हिंदुस्तान मेरी जान’ (Song Hindustan Meri Jaan) रिलीज कर दिया गया है। जी हाँ, आज यानी गुरुवार को इस फिल्म का पहला गाना मेकर्स द्वारा रिलीज कर दिया गया है, और इसे दर्शकों की बहुत शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। आप सभी को बता दें कि शाबाश मिट्ठू का ये गाना मिताली राज के बचपन से लेकर क्रिकेटर बनने के जुनून और उनके संघर्ष की कहानी को दर्शाता है।

जी हाँ और इस गाने के बोल बहुत ही उर्जा से भरने वाले हैं। आप सभी को बता दें कि मिताली राज (Mithali Raj) की बायोपिक का ये गाना दर्शकों को भा गया है, ऐसे में अब देखना होगा कि बड़े पर्दे पर उनकी कहानी को लोग कितना पसंद करते हैं? आपको बता दें कि शाबाश मिट्ठू के गाने हिंदुस्तान मेरी जान को कैलाश खेर और रुचिका द्वारा अपनी आवाज से सजाया गया है। इसी के साथ गाने के बोल स्वानंद किरकिरे ने लिखे हैं और इस गानो को अमित त्रिवेदी द्वारा कंपोज किया गया है। अब अगर हिंदुस्तान मेरी जान गाने के वीडियो की बात करें तो ये बहुत ही इमोशन और एक जुनूनी लड़की के जज्बे से भरा हुआ है, जिसे क्रिकेट खेलने का बहुत शौक है।

जी हाँ और बल्ला और गेंद देखते ही उसके अंदर से एक क्रिकेटर निकलकर बाहर आता है और वह जिस भी तरह के वेश में क्यों न हो, उसी में क्रिकेट खेलने लगती है। उसके बाद वो चारे स्कर्ट पहने हो या बालों में गजरा लगाए। आप सुन सकते हैं इस गाने के बोल बहुत ही बेहतरीन है। वैसे फिलहाल तापसी पन्नू की इस फिल्म को लेकर दर्शक काफी उत्साहित है। यह फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

'जय माँ कलकत्ते वाली, तेरा श्राप ना जाये खाली', जानिए क्यों अनुपम खेर ने कहा ऐसा?

बॉलीवुड में आने के लिए ग्लैमरस हुईं शहनाज गिल, रेड वाइन कलर के वनपीस में ढाया कहर

मशहूर एक्टर हुआ गिरफ्तार,अब बोला- 'मुझे माफ करे, गलती हो गई'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -