बॉलीवुड में आने के लिए ग्लैमरस हुईं शहनाज गिल, रेड वाइन कलर के वनपीस में ढाया कहर
बॉलीवुड में आने के लिए ग्लैमरस हुईं शहनाज गिल, रेड वाइन कलर के वनपीस में ढाया कहर
Share:

बिग बॉस 13 में नजर आईं शहनाज गिल को हर किसी ने पसंद किया और वह पंजाबी अदाकारा हैं। अपने अंदाज और अपनी अदाओं से सभी को अपना बना लेने वाली शहनाज गिल इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। जी हाँ और इन दिनों कभी उनके फनी वीडियो फैन्स का दिल जीत लेते हैं। तो कभी उनके ग्लैमरस फोटोशूट फैन्स को दीवाना बना देते हैं। बीते दिनों उन्होंने अपने मनमोहक अंदाज से लोगों का दिल जीता था। वैसे अदाकारा पंजाब की कैटरीना के नाम से पॉपुलर हैं और शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बेहद ही बेहतरीन वीडियो शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में शहनाज का ग्लैमरस अवतार दिखाई दे रहा है और फैन्स भी उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

आप सभी को बता दें कि शहनाज गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शहनाज गिल रेड वाइन कलर के वनपीस में दिखाई दे रही हैं। जी हाँ और उनका अंदाज फैन्स का दिल जीत रहा है। आप देख सकते हैं खुले बालों में उनके शानदार पोज सोशल मीडिया पर छा गए हैं। इसे देख एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा शहनाज आ रही है अब बॉलीवुड में सबकी छुट्टी। वहीं दूसरे फैन ने कहा 'क्या बात है आप तो सच में कैटरीना ही लग रही हैं।' इस तरह कई कमेंट्स आए हैं।

आप सभी को यह भी बता दें की शहनाज गिल अब अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। वह जल्द ही कभी ईद कभी दिवाली में सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं। जी दरअसल ऐसा माना जा रहा है कि यह फिल्म शहनाज के करियर को और बढ़ावा देगी। आपको यह भी बता दें की इससे पहले शहनाज की फिल्म हौंसला रख रिलीज हो चुकी है।

सिद्धार्थ को याद कर शहनाज गिल ने गाया गाना, आपने सुना क्या?

मशहूर एक्टर हुआ गिरफ्तार,अब बोला- 'मुझे माफ करे, गलती हो गई'

पापा कहे जाने पर रणबीर कपूर ने दी शानदार प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -