मशहूर एक्टर हुआ गिरफ्तार,अब बोला- 'मुझे माफ करे, गलती हो गई'

हिंदी और पंजाबी फिल्मों में खलनायक का किरदार निभाने वाले एक्टर राणा जंग बहादुर को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनको जालंधर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जी दरअसल उन पर यह कार्रवाई भगवान वाल्मीकि पर विवादित टिप्पणी मामले में की गई है। इस मामले में एक्टर पर आरोप है कि उन्होंने एक टीवी प्रोग्राम में भगवान वाल्मीकि पर विवादित टिप्पणी के जरिए एक समूह की धार्मिक भावनाएं आहत की हैं। आप सभी को बता दें कि एक दिन पहले ही न्यायालय ने राणा जंग बहादुर की अग्रिम जमानत याचिका खारिज की थी और उसके बाद में पुलिस ने एक्टर को गिरफ्तार कर लिया।

इस मामले में मिली जानकारी के तहत शाम को पुलिस ने राणा को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। वहीं इस दौरान राणा ने मीडिया के सामने कहा- 'मैं समाज से माफी मांगता हूं। मैं लोगों को हंसाने का काम करता हूं। समाज बड़ा है, मुझे माफ करे, मुझसे गलती हो गई।' आप सभी को बता दें कि बता दें कि जालंधर और होशियारपुर में वाल्मीकि भाईचारे के लगातार विरोध के बाद उन पर नई बारादरी थाने में केस दर्ज किया गया था।

वहीं इस मामले में कुछ दिन पहले ही वाल्मीकि समुदाय के प्रतिनिधियों ने अकाली दल के नेता चंदन ग्रेवाल के नेतृत्व में पुलिस कमिश्नर गुरशरण सिंह संधू से मुलाकात करके राणा जंग बहादुर की गिरफ्तारी की मांग की थी। इसी के साथ वाल्मीकि संगठनों ने एक्टर की 10 जुलाई तक गिरफ्तारी न होने पर 11 जुलाई को जालंधर बंद करने की चेतावनी दी थी। केवल यही नहीं बल्कि वाल्मीकि समुदाय के प्रतिनिधियों ने जगह-जगह राणा का पुतला भी फूंका।

पापा कहे जाने पर रणबीर कपूर ने दी शानदार प्रतिक्रिया

इस मशहूर एक्ट्रेस ने बदल दिया अपना लुक, पहचानना मुश्किल

'अपना चेहरा तकिए से दबा लेती हूं...', दिलीप कुमार को याद कर भावुक हुई सायरा बानो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -