तो क्या शादी को लेकर तापसी पर दबाव बना रहे पेरेंट्स?, कह रहे हैं- 'किसी से भी कर ले'
तो क्या शादी को लेकर तापसी पर दबाव बना रहे पेरेंट्स?, कह रहे हैं- 'किसी से भी कर ले'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर चर्चाओं में हैं। जी दरअसल आप उन्हें 'हसीन दिलरुबा' फिल्म में देख रहे होंगे जो लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आ रही है। अब इसी बीच तापसी ने एक इंटरव्यू दिया है। इसमें उन्होंने बताया है कि, 'मेरे  पेरेंट्स मेरी शादी को लेकर चिचिंत रहने लगे हैं और वे किसी से भी शादी करने की बातें कहने लगे हैं क्योंकि उन्हे डर है कि कहीं मेरी शादी न हो जाए।'' एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में तापसी ने कहा, ''मैं किसी ऐसे व्यक्ति से शादी नहीं करुंगी, जिसके साथ मेरे माता-पिता संबंध ठीक नहीं हो। मैं इस बारें में उसके लिए एकदम लॉयल हूं, जिनसे मैंने शादी की है या शादी करने के बारे में सोचा है। क्योंकि मेरे साथ ऐसा होता है। मेरे दिमाग में जो पहले था वही हमेशा रहता है। अगर शादी की संभावना है तो ही उस इंसान पर मैं अपना टाइम और एनर्जी स्पेंड करुंगी।''

आगे तापसी ने कहा, ''मुझे किसी के साथ टाइम पास करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। इसलिए मैंने हमेशा इसे उस नजरिए से देखा है और हमेशा से कहती भी आ रही हूं कि अगर ऐसा नहीं हो रहा है तो जाने दें, मत करो। तापसी ने आगे कहती हैं कि मेरे पैरेंट इसलिए बदले में कहते हैं , 'अरे भाई! तू बस शादी कर ले, किसी से भी , जो कोई भी हो'। वह आगे कहती है कि उन्हें बस इस बात की चिंता है कि कहीं मेरी शादी न हो जाए।'' वैसे बीते दिनों ही दिए एक इंटरव्यू में तापसी ने बताया था कि वो किस तरह के लड़के से शादी करना चाहती हैं?

उन्होंने कहा था, ''मैं खुद से मेहनत करके यहां तक पहुंची हूं। मैं आज जो कुछ भी हूं, ये सब मैंने अपनी मेहनत से हासिल किया है। इस इंडस्ट्री में मेरा कोई गॉडफादर नहीं है। इसलिए मैं ऐसे इंसान से शादी करना चाहती हूं, जिसने अपनी लाइफ में मेहनत करके हर चीजों को पाया हो किसी को धोखा देकर नहीं। तापसी ने कहा कि वह एक ईमानदार इंसान से शादी करना चाहती हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि वह खुद भी काफी ईमानदार हैं।'' काम के बारे में बात करें तो जल्द ही तापसी रश्मि रॉकेट, लूप लपेटा और शाबाश मिठू में नजर आने वाली है।

हिना खान को पड़ी मम्मी की चप्पल, वीडियो हो रहा वायरल

आखिर क्यों नए प्रोजेक्ट मिलने पर भी काम नहीं कर रहे है अली गोनी? बताई ये बड़ी वजह

पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के निधन पर पीएम मोदी ने जताया शोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -