'आपको घबराने की जरूरत नहीं है', आर्यन खान केस में बोलीं तापसी पन्नू
'आपको घबराने की जरूरत नहीं है', आर्यन खान केस में बोलीं तापसी पन्नू
Share:

ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस समय जेल में हैं। दिन पर दिन उनकी मुश्किलें बढ़ती चली जा रही है। जी दरअसल आर्यन खान की याचिका किला कोर्ट ने खारिज कर दी और अब उन्हें बेल के लिए सेशन कोर्ट का दरवाजा खटखटाना पड़ेगा। यह सब आने वाले सोमवार को होगा यानी उसके पहले आर्यन खान को जेल में ही रहना है। यह शाहरुख खान और उनके परिवार के लिए काफी खराब समय है। वहीँ दूसरी तरफ बॉलीवुड ने शाहरुख खान को अपना सपोर्ट दिया है और आर्यन का बचाव किया है।

अब तक इस लिस्ट में कई नाम शामिल हुए और अब एक और नाम शामिल हुआ है जो एक्ट्रेस तापसी पन्नू का है। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान आर्यन खान मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा- 'एक पब्लिक फिगर होने का फायदा भी होता है और नुकसान भी। ये फायदा और नुकसान सिर्फ सेल‍िब्रिटी तक ही सीमित नहीं होता बल्कि उनकी फैमिली तक भी रहता है। एक स्टार स्टेटस का अपना फायदा तो होता ही है मगर इस दौरान निगेटिव चीजें भी सामने आती हैं। अगर आप एक बड़े स्टार के बेटे हैं तो आपको प्रिवलेज और फुटेज तो मिलती ही है साथ ही इससे उल्टा भी कभी-कभी देखने को मिलता है। मगर आपने अगर पहले से ही आने वाली विपदाओं के लिए तैयारी कर रखी है तो आपको घबराने की जरूरत नहीं है। मेरे हिसाब से आपका स्टार लेवल जितना ऊंचा होता है आप उस हिसाब से प्रिपेयर भी होते हैं।'

इसी के साथ उन्होंने कहा- 'लोगों के पास हमेशा कुछ ना कुछ कहने के लिए होता है और बाद में चीजों को लेकर उनका ओपीनियन बदलता भी रहता है। मगर जब कानून के हिसाब से चीजें चलने लग जाती हैं तो सारी अफवाहें दरकिनार हो जाती हैं।' आप सभी को बता दें कि शाहरुख़ के बेटे आर्यन खान को क्रूज ड्रग पार्टी में पकड़ा गया था और इस समय वह मुंबई के ऑर्थर रोड जेल में बंद हैं।

जेल में गर्मी से बेहाल हुए आर्यन खान, खाना देखकर निकल पड़े आंसू!

VIDEO: बेटे आर्यन को जेल जाते देख फूट-फूटकर रोईं माँ गौरी

जिस जेल में रहे थे संजय दत्त वही रात गुजारेंगे शाहरुख के बेटे, ख़ारिज हुई जमानत याचिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -