बढ़ती पॉपुलैरिटी के चलते तापसी ने छीना परिणीति से उनका पुराना प्रोजेक्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा आजकल अपनी आने वाली फिल्म ‘केसरी’ को लेकर कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में वो अक्षय की पत्नी के रोल में नज़र आने वाली है जिसके हर अक्षय के फैंस बेताब हैं. फिल्म जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है. इसी के साथ आपको बता दें कि केसरी का ट्रेलर भी आज रिलीज होने वाला है. इस बात की जानकारी अक्षय कुमार ने इसके नए पोस्टर के साथ दी थी और अब सभी इसके ट्रेलर का इंतज़ार कर रहे हैं. लेकिन इससे पहले एक और अहम जानकारी परिणीति से जुड़ी हुई सामने आ रही है. दरअसल, तापसी की वजह से परिणीति को जोरदार झटका लग गया है. आइये जानते हैं.

आपको पहले बता दें कि, तापसी पन्नू की फिल्म ‘बदला’ जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने खूब सराहा. लेकिन इसी के साथ ये खबर भी आई कि तापसी के हाथ एक और प्रोजेक्ट लगा है. दरअसल, तापसी पन्नू ने परिणीति चोपड़ा को एक एड से रिप्लेस कर दिया है. परिणीति चोपड़ा इस ब्रांड के साथ काफी अरसे से जुड़ी हुई थीं. लेकिन परिणीति का कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म होते ही कंपनी ने नए चेहरे के तौर पर तापसी को लेने का फैसला किया है. 

इस पर खबरों की मानें तो इस जाने-माने चिप्स ब्रांड को किसी ऐसे सेलिब्रिटी की तलाश थी, जो कि इस एज के लिए फिट बैठ सके. इसी वजह से तापसी के नाम पर मुहर लगा दी गई. तापसी ने हाल ही में इसके लिए अपना शूट खत्म किया है. अब नए एड में तापसी ही नज़र आने वाली हैं. इसके अलावा आपको बता दें कि, तापसी पन्नू जल्द ही फिल्म ‘बदला’ में नजर आएंगी. एक बार फिर से वो अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं. फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Kesari Trailer : सारागढ़ी लड़ाई का नया पोस्टर आया सामने, इस दिन आ रहा है ट्रेलर

Badla First Song : पहले गाने में दिखी तापसी की दर्दभरी दास्तां

Badla Trailer : सस्पेंस से भरी है इस 'बदले' की कहानी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -