Badla First Song : पहले गाने में दिखी तापसी की दर्दभरी दास्तां

बॉलीवुड स्टार्स अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की नई फिल्म 'बदला' का पहला गाना आखिर रिलीज़ हो गया है जिसका इंतज़ा रकिया जा रहा था. हाला ही में अमिताभ बच्चन ने इस गाने को अपने ट्विटर पर शेयर किया है जिसे आप भी सुन सकते हैं. इसके पहले आपको बता दें कि इस थ्रिलर फिल्म के कई पोस्टर सामने आ चुके हैं जिन्हें काफी पसंद किया गया है. साथ ही कुछ समय पहले इसका ट्रेलर भी सामने आया था जो दर्शकों को खासा पसंद आया. फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री के साथ साथ थ्रिलर भी है जो आपको भी बेहद पसंद आने वाली है. तो चलिए आपको बता देते हैं इसके बाद बदला के निर्माता अब “क्यों रब्बा” नामक फ़िल्म का पहला ट्रैक रिलीज करने के लिए तैयार हैं. आइये जानते हैं इस गाने के बारे में.

आपको इस गाने के बारे में बता दें कि बहु लोकप्रिय अमाल और अरमान मलिक ने इस गाने पर काम किया है. आप देख सकते हैं और सुन सकते हैं कि गाना एक सैड सांग है जिसमें पति पत्नी के बीच की अनबन भी देखने को मिल रही है. कुमार ने गीत के बोल लिखे है और अरमान ने इसे अपनी आवाज़ दी है. यह गीत टूटे हुए दिल का दर्द बयां करते हुए नज़र आएगा. इसी एक साथ आप भी सुन सकते हैं इस गाने को. देखें वीडियो.

इस गाने के बारे में तापसी ने बताया था कि  “यह गीत एल्बम से मेरा व्यक्तिगत पसंदीदा है. क्यों रब्बा के जरिये फिल्म में महत्वपूर्ण कथा को खूबसूरती से कैद किया गया है. मैं आशा करती हूं कि दर्शकों को भी यह धुन उतनी ही पसंद आएगी जितनी मुझे पसंद है.” साथ ही बता दें अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं और 8 मार्च 2019 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है. 

 

Badla : थ्रिलर फिल्म का पहला गाना 'क्यों रब्बा' आज होगा रिलीज़, जानिए कैसा है गीत

बॉलीवुड में पूरे हुए शहंशाह के 50 साल, ये थी पहली फिल्म

Badla Trailer : सस्पेंस से भरी है इस 'बदले' की कहानी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -