मिताली राज की बायोपिक पर बोली तापसी, मीडिया के सामने लगा दी यह फरियाद

मिताली राज की बायोपिक पर बोली तापसी, मीडिया के सामने लगा दी यह फरियाद

बॉलीवुड अदाकारा तापसी पन्नू मीडिया के साथ एक भावनात्मक संबंध रखने के लिए जानी जाती है. तापसी पन्नू द्वारा मीडिया से बात करते हुए हाल ही में ऐसी सिफारिश की कि उन्हें भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज के जीवन पर बायोपिक बनाने वाले निर्माताओं से उनके नाम की सिफारिश की जाए. 

बताया जा रहा है कि तापसी द्वारा मुंबई में शुक्रवार को एक रेडियो स्टेशन द्वारा आयोजित एक चैरिटी कार्यक्रम में मीडिया से बातचीत की गई थी और इस कार्यक्रम में उन्होंने कैंसर पीड़ित बच्चों से मुलाकात की थी. वहीं एक्ट्रेस तापसी पन्नू, इससे पहले साल की शुरुआत में बदला और फिर जून माह में गेम ओवर फिल्म में नजर आईं थीं, अब वह भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज के जीवन पर आधारित फिल्म में अहम रोल अदा करेंगी. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस भारतीय क्रिकेटर का किरदार निभाने के लिए पूरी तरह से तैया भी है. जबकि मिताली राज की बायोपिक के बारे में रिपोर्टर द्वारा जब उनसे फिल्म डेवलपमेंट के बारे में पूछा तो उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि अगर मुझे वह फिल्म मिल जाएगी, तो इसमें वे क्रिकेट को खेलते हुए इन्जॉय करेंगी. अगर आप में से कोई (मीडिया) उस फिल्म के निर्माताओं को जानते हैं, तो कृपया मेरा नाम उनके लिए सुझाएं क्योंकि मैं वास्तव में उस फिल्म में काम करना चाहतीं हूं. 

 

फिर साथ दिखेंगे नीना और गजराज, आयुष्मान की इस फिल्म में बनेगी बात

ब्रिटिश-अमेरिकी फिल्म में दिखेंगे राधिका-देव पटेल, इंटिमेट फोटो हुए लीक

शाहीन ने शेयर की आलिया की खूबसूरत फोटो, लिखा-बंदर

भारत की हार पर विवेक का ट्वीट, तो यूजर्स बोले- मैच्योर हो जाइए...