बॉलीवुड के बाद तापसी को मिला तमिल सिनेमा का सम्मान, आनंदा विकटन अवार्ड से किया सम्मानित
बॉलीवुड के बाद तापसी को मिला तमिल सिनेमा का सम्मान, आनंदा विकटन अवार्ड से किया सम्मानित
Share:

भारतीय सिनेमा में बन रहीं महिला केंद्रित फिल्मों को दर्शकों और समीक्षकों से खूब सराहना मिल रही है। सिनेमा के इस परिवर्तन में अब महिलाएं भी मर्दों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रही हैं। पिछले साल रिलीज हुईं मर्दानी 2, सांड की आंख जैसी कई महिला प्रधान फिल्मों को हाथों हाथ लिया गया है । इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक को भी दर्शकों की अच्छी प्रतिकिया मिल रही है। ऐसे में भारतीय सिनेमा की लोकप्रिय अभिनेत्री तापसी पन्नू को तमिल सिनेमा के आनंदा विकटन अवार्ड से सम्मानित किया गया है। इसके अलावा सर्वश्रेष्ठ अभिनय के लिए यह अवार्ड उनके खाते में उनकी पिछली साल की रिलीज फिल्म गेम ओवर के लिए आया है। इसके साथ ही उनकी खुशी दोगुनी हो गई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ अपनी यह खुशी व्यक्त की। 

इसके अलावा यदि ज्ञात हो कि अभी हाल ही में पिछली साल आई तापसी और भूमि पेडनेकर की फिल्म सांड की आंख के लिए तापसी को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का स्क्रीन अवार्ड दिया गया है। वही दो भाषाओं की एक ही श्रेणी के पुरस्कार जीतने बाद तापसी कहती हैं, 'यह मेरे लिए बहुत ही खुशी की बात है कि सभी भाषाओं के दर्शकों और जूरी ने मुझे इस सम्मान के लायक समझा। यह मेरे लिए अंतिम पड़ाव नहीं है। मुझे तो बस इस बात की खुशी है कि मैंने एक ही श्रेणी में दो भाषाओं की फिल्मों के लिए अवार्ड जीते। मुझे अच्छा लगा कि मैं हिंदी और दक्षिण भारतीय सिनेमा में बराबर प्रभाव बनाने में सफल रही है । वर्ष  2019 मेरे करियर के लिए सबसे अच्छा साल साबित हुआ है।'

जानकारी के लिए बता दें कि साल 2019 में तापसी की तीन भाषाओं में चार फिल्में रिलीज हुई हैं। वही इस साल की कामयाबी के बाद साल 2020 भी उनके लिए पूरी तरह से बुक है। इस वह की शुरुआत वह अनुभव सिन्हा की फिल्म थप्पड़ से करेंगी। लैंगिक समानता पर आधारित इस फिल्म को तापसी ने अपनी फिल्म मुल्क के बाद ही साइन कर लिया था। वही इसके बाद वह 'रश्मि रॉकेट' में एक एथलीट के रूप में नजर आएंगी। उन्होंने एक मर्डर मिस्ट्री हसीन दिलरुबा और जयम रवि के साथ एक तमिल जासूसी थ्रिलर फिल्म भी साइन कर रखी है।

 

Mr Lele का फर्स्ट लुक आया सामने, अलग ही अंदाज़ में नज़र आए वरुण धवन

सूर्यवंशी की शूटिंग खत्म कर कटरीना ने शेयर की बहुत प्यारी तस्वीर

Chhapaak Box Office : फिल्म छपाक का कलेक्शन जानकार रह जायेंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -