सूर्यवंशी की शूटिंग खत्म कर कटरीना ने शेयर की बहुत प्यारी तस्वीर
सूर्यवंशी की शूटिंग खत्म कर कटरीना ने शेयर की बहुत प्यारी तस्वीर
Share:

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाले हैं. वह काफी लम्बे समय से इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे और कुछ महीने पहले ही कटरीना कैफ ने इस फिल्म की टीम को ज्वॉइन किया था और सेट से लगातार तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती जा रही थी. ऐसे में अब एक बार फिर से कटरीना ने एक और फोटो शेयर कर दी है. जी हाँ, पहले तो आपको बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार एक एटीएस ऑफिसर की भूमिका में दिखने वाले है, और कटरीना उनकी पत्नी के रोल में नजर आएंगी. हाल ही में कटरीना ने इस फिल्म की शूटिंग खत्म की है और तुरंत ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सेट पर ली गई एक खूबसूरत तस्वीर भी शेयर कर डाली है जो आकर्षक है.

आप देख सकते हैं सामने आई इस तस्वीर में कटरीना कैफ के साथ फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी और अक्षय नजर आ रहे है और तीनों का लुक काफी आकर्षक है. आपको बता दें कि इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कटरीना ने कैप्शन में लिखा है कि, 'साल की धमाकेदार शुरुआत...दोस्त, हंसी, खुशी, सेट पर...बेस्ट क्रू टीम, सेट पर हर दिन मस्ती होती थी और लोगों के बीच प्यार दिखता था...ऐसे ही फिल्में बनाई जाती है....27 मार्च को सिनेमाघरों में मिलते है.'

वैसे पहले इस फिल्म को अक्षय कुमार ने ईद के मौके पर रिलीज करने का ऐलान किया था लेकिन इसी दिन सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म इंशाअल्लाह रिलीज कर रहे थे लेकिन अब यह फिल्म नहीं बन रही है और ईद पर अक्षय की फिल्म भी रिलीज नहीं हो रही है.

उर्वशी रौटेला ने डांस करके ऋतिक रोशन को दी जन्मदिन की बधाई, देखे वीडियो

खिलाड़ियों पर बन रही बायोपिक कपिल देव, कहा, 'अगर रणवीर सिंह क्रिकेट खेलते...

इन पंजाबी गानों पर नाचकर-झूमकर मनाए लोहड़ी के पर्व को स्पेशल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -