अनुराग को लेकर तापसी ने दिया चौकाने वाला बयान, कहा- "अगर दोषी हुए तो..."

अनुराग को लेकर तापसी ने दिया चौकाने वाला बयान, कहा-

बॉलीवुड के गलियारों से प्रत्येक दिन कोई ना कोई बड़ी खबर सामने आ रही है। बीते कुछ दिनों से बॉलीवुड के जाने माने फ़िल्म निर्देशक अनुराग कश्यप बहुत अधिक चर्चा में दिखाई दे रहे है। हाल में अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीडन का गंभीर इलज़ाम लगाया है। जिसके उपरांत से बॉलीवुड के गलियारों में बहुत अधिक हलचल मच गयी है। हलाकि इस केस में अनुराग कश्यप अपनी बात सबके समक्ष रख चुके है। वही बॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्रियां अनुराग के बचाव में भी आ गई है। जिसके उपरांत से अनुराग का पक्ष बहुत मजबूत दिखाई दे रहा है। उनकी एक्स वाइफ भी उनके सपोर्ट में उतर आई है। वही पायल की बात करें तो उन्हें बॉलीवुड की तरह से कुछ खास सपोर्ट नहीं मिल पाया है सिर्फ कंगना उनके साथ खड़ी नज़र आई है।

वही बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू कई बार अनुराग को लेकर अपनी बात सबके समक्ष रख चुकी है। एक तापसी ने इस केस में एक बड़ा बयान दिया है जिसने सभी को बहुत चौका दिया है। इस केस  में तापसी ने बोला - अगर अनुराग पर लगे सभी इलज़ाम साबित हो जाते है तो में उनसे सारे संबंध तोड़ दूंगी। उन्होंने आगे बोला अनुराग किसी का बुरा नहीं कर सकते फिर चाहें कोई उनका दुश्मन ही क्यों ना हो।

तापसी ने बोला अनुराग की फ़िल्म में महिलाओ को भी पुरषों के बराबर समझा जाता है ऐसा बहुत ही कम नज़र आता है। वही उन्होंने कहा केस की जांच के उपरांत सच सबके सामने आ ही जाएगा। वही कंगना अनुराग पर कड़ी कार्यवाही की अपील कर रही है।

विक्रम भट्ट का बड़ा बयान, कहा- "आलिया और रणबीर को जनता ने बनाया है स्टार न की..."

इंस्टाग्राम और इस एप के द्वारा होता था बॉलीवुड स्टार्स को ड्रग्स सप्लाई

ड्रग्स केस में उलझते जा रहे है बॉलीवुड के कई कलाकार, एक के बाद एक आ रहा कई हस्तियों का नाम