Game Over Poster : ट्रेलर रिलीज़ से पहले सामने आया एक और पोस्टर
Game Over Poster : ट्रेलर रिलीज़ से पहले सामने आया एक और पोस्टर
Share:

बॉलीवुड  एक्ट्रेस तापसी पन्नू की थ्रिलर- हॉरर फिल्म का नया पोस्टर रिलीज हुआ हैं. बी ता दें, तापसी पन्नू Game Over में नज़र आने वाली हैं. अब हाल ही में इसका नया पोस्टर आया है. पोस्टर को जारी करते हुए फिल्म मेकर ने फिल्म ट्रेलर की रिलीज डेट की जानाकरी दी हैं. इस फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी बेताब हैं, तापसी का लुक इसमें काफी अलग है और पूरी कहानी भी काफी मज़ेदार है. चलिए आपको बता देते हैं इसके नए पोस्टर के बारे में. 

बता दें कि फिल्म का ट्रेलर तीन भाषाओ हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो गई. पोस्टर से पहले फिल्म का टीजर रिलीज किया था जो बेहद ही दमदार रहा. अब नए पोस्टर में बताया है कि फिल्म का ट्रेलर 30 मई को रिलीज होगा. टीजर में तापसी पन्नू व्हील चेयर पर नजर आईं थी. टीजर में तापसी पन्नू की पहचान नहीं दिखाते है उन्हे एक रहस्यमयी लड़की के किरदार में दिखाया गया है. फिल्म का टीजर काफी डरावना है. 

फिल्म के टीजर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया है वहीं कहा जा रहा है कि फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा सकती है. फिल्म को अश्विन सरवनन डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म को रिलायन्स एंटरनेमेंट प्रोड्यूस कर रहा है. तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर इंटरनेट पर अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनके फैंस उनके फोटो और वीडियो को काफी पसंद करते हैं. तापसी पन्नू का इंस्टाग्राम उनकी सेक्सी फोटो और वीडियो से भरा हुआ है.

Game Over को लेकर तापसी पन्नू ने शेयर किये अनुभव, नहीं था कुछ आसान

'गेम ओवर' : तापसी का बड़ा एलान, 3 भाषाओँ के साथ इस दिन आएगा ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -