'गेम ओवर' : तापसी का बड़ा एलान, 3 भाषाओँ के साथ इस दिन आएगा ट्रेलर
'गेम ओवर' : तापसी का बड़ा एलान, 3 भाषाओँ के साथ इस दिन आएगा ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत गर्ल तापसी पन्नू की थ्रिलर-हॉरर फिल्म 'गेम ओवर' के ट्रेलर की रिलीज डेट सामने आ चुकीहै. एक्ट्रेस तापसी ने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी देते हुए बताया है कि फिल्म का ट्रेलर 30 मई को दोपहर एक बजे रिलीज होगा. ख़ास बात यह है कि ट्रेलर तीन भाषओं हिंदी, तमिल और तेलुगू में एक साथ रिलीज किया जाएगा. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तापसी हिंदी में और राणा दुग्गाबाती के अलावा एक्टर धनुष बाकी दो भाषाओं में ट्रेलर को रिलीज करेंगे. इससे पहले बीते दिनों इसका टीजर भी रिलीज किया गया था और इसमें तापसी व्हील चेयर में देखने को मिल रही है. ख़ास बात यह है कि इसमें तापसी की पहचान एक रहस्यमयी लड़की के रूप में होती है. 

गेम ओवर के एक मिनट पच्चीस सेकेंड के वीडियो में ज्यादातर घर के अंदर के दृश्य ही नजर आते है. यह बेहद ही डरावना और किसी पहेली के जैसा नजर आ रहा है. बता दें कि इसे अश्विन सरवनन ने निर्देशित किया है और वाय नॉट स्टूडियो ने रिलायन्स एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर इसे प्रोड्यूस किया गया है. पिछले हफ्ते, अनुराग कश्यप ने इसका खुलासा करते हुए कहा था कि वे 'गेम ओवर' के हिंदी संस्करण को प्रस्तुत करेंगे जिसमें रॉन योहान का म्यूजिक सुनने को मिलेगा. 

देशभक्ति के जज्बे से परिपूर्ण है 'काफिर' का ट्रेलर, इमोशनल कर देगा वीडियो

57 साल के बुजुर्ग पर केस दर्ज, उर्मिला मातोंडकर पर किया भद्दा कमेंट

हॉलीवुड में गूंजेंगी इस बॉलीवुड अभिनेता की आवाज, यह एक्ट्रेस भी मचाएंगी धमाल

मलाइका अरोरा ने दिखाई अंडरआर्म्स और हो गई....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -