क्राइम थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगी तापसी पन्नू
क्राइम थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगी तापसी पन्नू
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर होने वाली अभिनेत्री तापसी पन्नू क्राइम थ्रिलर फिल्म में काम करती नजर आने वाली हैं. जी दरअसल बॉलीवुड फिल्म निर्देशक राहुल ढ़ोलकिया ने साल 2019 में महिला केंद्रित एक फिल्म बनाने की घोषणा की थी. वहीं इस फिल्म के लिए कृति सेनन को बतौर लीड एक्ट्रेस चुना था और साल 2019 में कृति सेनन के पास हाउसफुल 4,पानीपत जैसी कई बड़ी फिल्में थी.

इसी वजह से वह महिला केंद्रित फिल्म को डेट नहीं दे पाईं और उन्हें फिल्म को छोड़ना पड़ा. ऐसे में कृति सेनन के फिल्म छोड़ने के बाद राहुल ने सारा अली खान को अप्रोच किया था लेकिन सारा ने इस फिल्म को करने से इंकार कर दिया. वहीं अब खबर आई है कि फिल्म के लिए एक नया चेहरा मिल गया हैं. ताजा रिपोर्ट की माने ते बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने फिल्म को साइन कर लिया है.

जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार राहुल ने कृति के फिल्म को छोड़ने के बाद सारा अली खान को अप्रोच किया था लेकिन सारा ने इस फिल्म को करने से इंकार कर दिया और अब यह तापसी करने वाली है. राहुल ने तापसी को फिल्म के लिए अप्रोच किया था और खबर है कि फिल्म की स्क्रिप्ट सुनने के बाद तापसी ने फिल्म को साइन कर दिया है. इस फिल्म की कहानी क्राइम थ्रिलर पर आधारित है और फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू होगी क्योंकि अभी तापसी अपनी दूसरी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त होने वाली हैं. वैसे आखिरी बार तापसी थप्पड़ में नजर आईं थीं.

तब्बू के जीजा थे विंदु दारा सिंह, लग चुका है आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग का आरोप

कास्टिंग काउच का शिकार हो चुके हैं आयुष्मान, लीड रोल के बदले डायरेक्टर ने की थी यह अंग दिखाने की मांग

रिलीज हुआ 'पाताल लोक' का ट्रेलर, दिखी दमदार कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -