रिलीज हुआ 'पाताल लोक' का ट्रेलर, दिखी दमदार कहानी

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए मशहूर होने वाली अनुष्का शर्मा द्वारा निर्मित वेब सीरीज 'पाताल लोक' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. आप देख सकते हैं कुल तीन मिनट के इस ट्रेलर में क्राइम की बेहद दर्दनाक और भयानक कहानी नजर आ रही है. आपको बता दें कि ये वेब सीरीज एक सस्पेंस थ्रिलर है जिसमें क्राइम ड्रामा दिखाया जाएगा. जी दरअसल इस सीरीज में जयदीप अहलावात एक पुलिस वाले के किरदार में नजर आ रहे हैं . वहीं उनके अलावा नीरज काबी और अभिषेक बनर्जी मुख्य किरदारों में हैं.

 

आप देख सकते हैं ट्रेलर की शुरुआत होती है जयदीप अहलावत की आवाज के साथ जिसमें वो कहते नजर आ रहे हैं कि इस दुनिया में तीन लोक होते हैं. पहला स्वर्ग लोक जिसमें अमीर लोग रहते हैं, उसके बाद आता है धरती लोक, जिसमें आम लोग रहते हैं. इसके बाद आता है पाताल लोक, जिसमें रहते हैं कीड़े. कई बार ये कीड़े पाताल लोक से धरती लोक तक आ जाते हैं और फिर उन्हें खत्म करने के लिए आम आदमी को आगे आना पड़ता है. वहीं इस ट्रेलर में एक साइको किलर विशाल त्यागी की कहानी दिख रही है, इसका किरदार अभिषेक बनर्जी निभा रहे हैं. आप सभी देख सकते हैं विशाल त्यागी जो हाथोदा त्यागी के रूप में जाना जाता है, वह एक अस्थिर, निर्मम और एक सीरियल किलर की भूमिका निभा रहे हैं.

 

इसी के साथ विशाल एक के बाद एक करीब 30 से ज्यादा मर्डर कर चुका है और अभी भी पुलिस के हाथ से बचा हुआ है. ऐसे में अब इस क्रिमिनल को पकड़ने का जिम्मा जयदीप को दिया गया है जिस पर इस केस को लेकर काफी प्रेशर है. आपको बता दें कि निर्माता सुदीप शर्मा (उड़ता पंजाब, एनएच 10 के लेखक) द्वारा बहुप्रतीक्षित अमेजॅन ओरिजिनल सीरीज 'पताल लोक' 15 मई, 2020 में रिलीज के लिए तैयार है. इसका आधिकारिक ट्रेलर आज यानी 5 मई, 2020 को सुबह 11:34 बजे रिलीज किया जाने वाला है.

हमने बना ली कोरोना की वैक्सीन ! इजरायल के रक्षा मंत्री का दावा

महंगी कार को लेकर लॉकडाउन में रॉइड करना पड़ा भारी

IIT रोपड़ ने कोरोना वारियर्स की सुरक्षा के लिए बनाया यह बॉक्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -