कास्टिंग काउच का शिकार हो चुके हैं आयुष्मान, लीड रोल के बदले डायरेक्टर ने की थी यह अंग दिखाने की मांग

बॉलीवुड मे अपनी दमदार एक्टिंग के लिए पहचाने जाने वाले कई स्टार्स अब तक कास्टिंग काउच का शिकार हो चुके हैं. हाल ही मे इस लिस्ट मे एक नाम ऐसा भी शामिल हुआ है कि जानने के बाद आपको बड़ी हैरानी हो सकती है. जी दरअसल वह नाम और किसी का नहीं बल्कि आयुष्मान खुराना का है. हाल ही मे आयुष्मान ने खुलासा किया है कि उन्हें भी शुरुआती दौर में इसका सामना करना पड़ा था.

जी दरअसल एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान आयुष्मान ने कहा- ''एक कास्टिंग डायरेक्टर ने लीड रोल की एवज में कुछ ऐसी मांग रखी जिसने मुझे असहज कर दिया.'' जी हाँ, वहीं ऐसी स्थिति का सामना आयुष्मान ने बेहद शालीनता से किया. हाल ही मे आयुष्मान ने बताया, ''मुझे एक कास्टिंग डायरेक्टर ने कहा था, मैं तुम्हें लीड रोल दूंगा अगर तुम मुझे अपना टूल दिखाओगे तो. मैंने शालीनता से साफ इंकार कर दिया.'' वहीं इस दौरान आयुष्मान खुराना ने अपने स्ट्रगलिंग डेज को भी याद किया.

उन्होंने कहा, ''शुरुआत में अकेले ऑडिशन लेते थे और फिर धीरे-धीरे ऑडिशन रूम में 50 से भी ज्यादा लोग आ जाते थे. जब में इसका विरोध करता था तो मुझे वहां से जाने के लिए कह दिया जाता था. मैंने इसके चलते कई रिजेक्शन सहे हैं.'' इसी के साथ आगे आयुष्मान खुराना ने कहा, ''मैं रिजेक्शन देखते-देखते काफी स्ट्रॉन्ग हो गया था. मैंने अपने शुरुआती करियर में बहुत रिजेक्शन देखें हैं. हालांकि ऐसा नहीं है कि मैं कभी कमजोर नहीं पड़ा लेकिन हां मैंने हमेशा इसका सामना किया. आज भी हार का सामना करना पड़ता है. हर शुक्रवार किसी न किसी की किस्मत बदल जाती है.''

रिलीज हुआ 'पाताल लोक' का ट्रेलर, दिखी दमदार कहानी

लॉकडाउन में इस तरह खुद को व्यस्त रख रहीं हैं विद्या बालन

ऋषि और रणबीर संग तस्वीर शेयर कर संजय दत्त ने लिखा इमोशनल कैप्शन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -