तापसी पन्नू ने खरीदा नया घर, बहन शगुन देंगी यह ख़ास तोफा
तापसी पन्नू ने खरीदा नया घर, बहन शगुन देंगी यह ख़ास तोफा
Share:

बॉलिवुड अदाकारा तापसी पन्‍नू द्वारा हाल ही में एक और 3 बेडरूम अपार्टमेंट खरीदा गया है और यह अपार्टमेंट उन्‍होंने उसी बिल्‍डिंग में खरीदा है जिसमें वह पहले से मौजूद हैं. वाहन इस डिवेलपमेंट से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि, 'जब तापसी को पता चला कि उनकी सोसायटी में ही एक और अपार्टमेंट सेल हो रहा है, तो उन्‍होंने इसे तुरंत खरीद लिया.' 

सूत्रों से मिली जानकारी की माने तो, 'तापसी की बहन शगुन जिन्‍होंने उनके घर में इंटीरियर का काम किया था, वही इस अपार्टमेंट को भी डिजाइन करने वाली है और दोनों ने डिजाइन के लिए थीम पर माथापच्‍ची भी शुरू कर दी है और जल्‍द ही इस पर काम भी शुरू कर दिया जाएगा. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, दो साल पहले ही तापसी ने अपने लिए 3 बेडरूम का अपार्टमेंट भी खरीदा था और इसमें वह पिछले साल शिफ्ट भी हुई थीं. साथ ही वर्क फ्रंट की बात की जाए तो ऐक्‍ट्रेस ने हाल ही में अनुराग कश्‍यप की फिल्‍म 'सांड की आंख' की शूटिंग पूरी की है जिसमें उनके साथ भूमि पेडनेकर भी नजर आने वाले है. जबकि वह इन सबके अलावा 'मिशन मंगल' में अक्षय कुमार, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्‍हा, कीर्ति, नित्‍या मेनन और शरमन जोशी के साथ नजर आएगी. वहीं हाल ही में उनकी गेम ओवर का ट्रेलर भी जारी हुआ है. 

 

Ananya Panday ने बताया, कार्तिक आर्यन के साथ कैसा है रिश्ता ?

नई पारी की शुरुआत करने जा रही ट्विंकल खन्ना, खोलेंगी एक और कंपनी

अवॉर्ड सेरेमनी को लेकर ये क्या बोल गए सलमान, जानकर लगेगा तगड़ा झटका

बंटी और बबली के सीक्वल को तगड़ा झटका, शाद अली ने दिया यह बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -