बंटी और बबली के सीक्वल को तगड़ा झटका, शाद अली ने दिया यह बयान
बंटी और बबली के सीक्वल को तगड़ा झटका, शाद अली ने दिया यह बयान
Share:

बॉलीवुड फिल्मों में अबतक कई ऐसी जोड़ियां रही हैं जिन्हें दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता रहा है और इस लिस्ट में स्टार जोड़ियों के नाम शुमार है. वहीं इन्हीं में से एक नाम आता है अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी का. आपने इन्हे कई फिल्मों में साथ में देखा होगा. 

जानकारी के मुताबिक, बीते काफी वक्त से खबरें यह भी आ रही हैं कि यशराज बैनर की साल 2005 में रिलीज हुई अपनी सुपरहिट फिल्म 'बंटी और बबली' का सीक्वल बनाने की तैयारी में लगा हुआ है, जिसमें वो ओरिजनल कास्ट को ही लेना चाहते हैं. जानकारी यह भी मिली है कि यशराज बैनर द्वारा 'बंटी और बबली' के डायरेक्टर शाद अली से ही सीक्वल डायरेक्ट करने के लिए कहा है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट की माने तो डायरेक्टर शाद अली ने फिल्म 'बंटी और बबली' के सीक्वल से अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं. हाल ही में यह खबर आईं है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि डायरेक्टर शाद अली इस समय अपनी दादी की बायोपिक फिल्म के प्री-प्रोडक्शन वर्क में बिजी हैं, जो कि एक स्वतंत्रता सेनानी रही थीं और शाद अली की दादी का नाम लक्ष्मी सहगल था, जिनकी बायोपिक जल्द ही शुरू के जाएगी. इस वजह से वे 'बंटी और बबली' का सीक्वल नहीं बनाएँगे. 

कड़ी सुरक्षा के बीच अजय ने विसर्जित की पिता वीरू देवगन की अस्थियां

फोटो में हूबहू तैमूर जैसी दिख रही है तारा, अर्जुन ने कमेंट कर कहा...

जान्हवी के शॉर्ट्स से कैटरीना को हुईं तकलीफ, सोनम ने दिया ऐसा जवाब

आयुष्मान का करारा जवाब, जातिवाद पर बोले कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -