अवॉर्ड सेरेमनी को लेकर ये क्या बोल गए सलमान, जानकर लगेगा तगड़ा झटका
अवॉर्ड सेरेमनी को लेकर ये क्या बोल गए सलमान, जानकर लगेगा तगड़ा झटका
Share:

सलमान की लगभग हर फिल्म आज के समय में बॉलीवुड में 100 करोड़ रु की कमाई करती है. क्योंकि अब सल्लू मियां का स्टारडम ही कुछ ऐसा है और यही वजह भी है कि सलमान पिछले 29 साल से इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं. वाहन आपको बता दें कि सलमान की अपकमिंग फिल्म भारत है. सलमान इन दिनों भारत के प्रमोशन में जोर-शोर से बिजी चल रहे है. प्रमोशन के दौरान सलमान से अवॉर्ड शोज के बारे में भी हाल ही में पूछा गया.

सलमान ने इसे लेकर मजेदार जवाब दिए. खास बात यह है कि अवॉर्ड जीतना हर एक्टर का सपना होता है, हालांकि सलमान को अवॉर्डस में कोई दिलचस्पी भी नहीं है. इटरव्यू में सलमान ने कहा उन्हें अवॉर्ड फंक्शन में कोई दिलचस्पी भी नहीं है. सलमान से पूछा गया था कि क्या कैटरीना कैफ को भारत के लिए अवॉर्ड मिलेगा. साथ ही उनसे ये भी सवाल किया गया कि आपके लिए अवॉर्ड के क्या मायने हैं ?इस पर भी उन्होंने मजेदार जवाब दिया.

सलमान ने इस सवाल के जवाब में कहा कि "मेरे लिए अवॉर्ड कोई मायने नहीं रखते हैं. लेकिन मैं तो अपने कॉन्ट्रैक्ट में लिखना चाहता हूं कि मुझे किसी अवॉर्ड के नॉमिनेशन में भी ना रखा जाए और अगर रखा जाए तो मेरे साथ पैसे की बात की जाए. हमारा नाम डालेंगे नॉमिनेशन के अंदर और शो का नाम बढ़ेगा, फ्री फंड में वो हमसे पैसे कमा ले जाएंगे, हमको नहीं चाहिए." सलमान की फिल्म भारत की बात के जाए तो यह फिल्म 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी.

कड़ी सुरक्षा के बीच अजय ने विसर्जित की पिता वीरू देवगन की अस्थियां

फिल्म के बाद अब फूलन देवी पर 'वेब सीरिज', यह रहा नाम

शादी के लिए सोनाक्षी को चाहिए इस तरह का लड़का, इस अभिनेता पर है क्रश

फोटो में हूबहू तैमूर जैसी दिख रही है तारा, अर्जुन ने कमेंट कर कहा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -