इंटरनेट पर इस लुक में धमाल मचा रहे शाहरुख़
इंटरनेट पर इस लुक में धमाल मचा रहे शाहरुख़
Share:

बॉलीवुड किंग शाहरुख़ खान दिसंबर अपनी फिल्म 'जीरो' रिलीज़ करने वाले हैं जिसके लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म में शाहरुख़ का लुक काफी लग है जैसा पहले कभी नहीं रहा. इसके टीज़र में आप देख ही सकते हैं कि वो एक बौने के किरदार में दिखाई दे रहे हैं. लेकिन इसके बाद शाहरुख़ का एक और बेहतरीन लुक सामने आया है जिसमें आप उन्हें पहचान ही नहीं पाएंगे. आइये बता देते हैं उस लुक को.

हाल ही में इस फिल्म के सेट शाहरुख़ की एक फोटो वायरल हुई है जो इंटरनेट पर सनसनी मचा रही है. शाहरुख़ का ऐसा लुक आपने कभी नहीं देखा होगा जो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. अब आपको बता दें असल में ये हैं कौन. असल में ये 'टर्मिनेटर 6' से लिंडा हैमिल्टन की तस्वीर है जो वायरल हो रही है. दरअसल, इस फोटो को TimesNow का पैरडी अकाउंट TimesHow ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने लिखा है Leaked : SRK's new look from upcoming film #Zero leaked. इसे देखकर तो कोई भी धोखा खा जाये. 'टर्मिनेटर 6' अगले साल रिलीज़ होने वाली है जिस पर काम चल रहा है.

बात करें 'जीरो' की तो ये अपने क्लाइमेक्स के कारण बेहतरीन हिट होने वाली है. शाहरुख़ को पूरा भरोसा है उनकी ये फिल्म हिट होगी. क्लाइमेक्स जो ट्विस्ट है जो दर्शकों को जरूर पसंद आएगा. इसके बाद अब इंतज़ार कीजिये इस फिल्म के नए पोस्टर का.

Video : इस गाने में एली अवराम ने लुटा सभी का दिल

साउथ स्टार विजय लेकर आ रहे हैं मेगा बजट फिल्म 'सरकार'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -