सलमान पर फ़िदा हुई हॉट एक्ट्रेस, करना चाहती है शादी
सलमान पर फ़िदा हुई हॉट एक्ट्रेस, करना चाहती है शादी
Share:

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान भले ही 50 के पार हो गए हों लेकिन उनके लिए रिश्तों की कोई कमी नहीं है. इन्हें बॉलीवुड का मोस्ट एलिजिबल बैचलर भी कहा जाता है क्योंकि अब तक ये बैचलर ही हैं. ये शादी कब करेंगे इस बात का किसी को कोई अंदाज़ा नहीं है. वैसे बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस से इनका नाम जोड़ा जा चुका है चाहे वो ऐश्वर्या हो, कैटरिना हो, या फिर कोई और. कई लड़कियां सलमान की दीवानी हैं और उनसे शादी करना चाहती हैं. ऐसे में एक और एक्ट्रेस का नाम आया है जो सलमान से शादी करने में इंटरेस्टेड हैं. आइये जानते हैं उनके बारे में.

आपको बता दें, हाल ही में एक 24 साल की एक्ट्रेस ने कहा है कि वो सलमान खान से शादी करना चाहती हैं. वो एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि 'हेट स्टोरी 4' की हॉट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला हैं. जी हाँ, उर्वशी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वे सलमान से शादी करना चाहती हैं. इस बात की जानकारी सलमान को मिली या नहीं ये किसी को नहीं पता. ये बात उन्होंने क्यों कहा किसी को नहीं पता. हो सकता है ये सिर्फ चर्चा में आने की वजह हो.

उर्वशी अभी-अभी चर्चा में बनी हैं, कहा जा रहा था खूबसूरत होने के बाद भी उन्हें फिल्मों में काम नहीं मिल रहा था. इसके बाद वो 'काबिल' के हिट गाने 'सारा जमाना' से काफी चर्चा में आई जिसके बाद उन्होंने 'हेट स्टोरी 4' साइन की. इस फिल्म में भी वो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. 

इंटरनेट पर इस लुक में धमाल मचा रहे शाहरुख़

Video : इस गाने में एली अवराम ने लुटा सभी का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -