देश के पहले गोल्ड के लिए अक्षय कुमार की मेहनत जारी
देश के पहले गोल्ड के लिए अक्षय कुमार की मेहनत जारी
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार देश के लिए नया पहला गोल्ड लेने की कवायद में जुट गए हैं. उन्होंने देश को पहला गोल्ड मैडल जीतने का संकल्पना लिया और अपनी हॉकी टीम के साथ खड़े हो गए हैं. दरअसल  शुक्रवार को अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'गोल्ड' का एक और पोस्टर ज़ारी कर दिया गया है. जिसमें उनके साथ हॉकी टीम के खिलाड़ी नज़र आ रहे हैं.

अक्षय कुमार ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडलर से फिल्म के इस पोस्टर को जारी किया है. जिसमें 1948 के दशक बैकग्राउंड वाली यूनिफार्म में भारतीय हॉकी टीम के खिलाड़ी नज़र आ रहे हैं. यह फिल्म भारत के पहले ओलम्पिक गोल्ड की दास्तां है जिसे अक्षय कुमार परदे पर उतर रहे हैं. इस फिल्म का निर्माण फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के प्रोडक्शन एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले तैयार किया जा रहा है. इस फिल्म का निर्देशन रीमा कागती ने किया है और फिल्म के डायलॉग जावेद अख्तर साहब से लिखवाए गए हैं.

बता दें कि फिल्म 'गोल्ड' का 25 जून को ट्रेलर लॉन्च हो रहा है जबकि15 अगस्त को देशभर के सिनेमाघरों में होगी. देओल्स की फैमिली फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' और जॉन अब्राहम व मनोज बाजपाई की फिल्म 'सत्यमेव जयते' रिलीज़ हो रही है. हालांकि तीनों फिल्मों अलग अलग टेस्ट की फ़िल्में हैं पर फिर भी एक दूसरे का बिज़नेस काटेंगी.

इंटरनेट पर इस लुक में धमाल मचा रहे शाहरुख़

Video : इस गाने में एली अवराम ने लुटा सभी का दिल

साउथ स्टार विजय लेकर आ रहे हैं मेगा बजट फिल्म 'सरकार'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -