गुलशन कुमार की बायोपिक के बीच आई अड़चन, निर्माता को मिला नोटिस

बॉलीवुड में कई बायोपिक बनती हैं उसी तरह एक मशहुर सिंगर रह चुके गुलशन कुमार पर भी बहुत जल्द बायोपिक बनने वाली है जिसका काम काफी समय से चल रहा है. लेकिन इस फिल्म को लेकर हर बार कोई ना कोई दिक्कत आ रही है. कभी एक्टर को लेकर तो कभी कहानी को लेकर. बता दें, इस बायोपिक को उनके बेटे भूषण कुमार ही बना रहे हैं. जिसे लेकर तैयारियां अब जोरो पर हैं. फिल्म का नाम है 'मोगुल'. इस बार फिर से फिल्म पर एक मुसीबत आ गई है. बता दें इस फिल्म के बारे में. 

बता दें, फिल्म बनने से पहले प्रोड्यूसर कमल आनंद ने गुलशन कुमार की डॉक्यूमेंट्री बनाने की बात कही है. जिसे लेकर टी- सीरिज के मालिक भूषण कुमार ने उन्हें लीगल एक्शन लेते हुए डॉक्यूमेंट्री बनाने को मना किया है. बीते दिन भूषण ने अपने वकील के जरिए यह बात कमल आनंद तक पहुंचाई है. कमल आनंद ने हाल ही में गुलशन कुमार पर अपनी ओर से एक डॉक्यूमेंट्री बनाने की बात कही है. लेकिन यह बात भूषण को रास नहीं आई, इसके बाद वह कमल को यह काम करने से पूरी तरह से रोकना चाहते हैं. बता दें, आनंद गुलशन कुमार के पूराने साथी रहे हैं. जो गुलशन के साथ शुरूआती दिनों में जुड़े और इतना बड़ी कंपनी खड़ी करने में उनकी मदद की.

फिल्म 'मोगुल' की तो अभी तक इस फिल्म ये नहीं तय हो पाया है कि इस फिल्म में कौन सा एक्टर गुलशन कुमार की भूमिका निभाएगा. हाल ही में अक्षय कुमार ने फिल्म को छोड़ दिया था. जिसके बाद आमिर खान का नाम फिल्म के साथ जुड़ा लेकिन आमिर खान ने फिल्म से इस वजह से किनारा कर लिए क्योंकि इस फिल्म का निर्देशन #MeToo के आरोपों में पड़े शुभाष कपूर कर रहे थे. देखना होगा इस फिल्म में अब कौन सा सितारा काम करता है. 

बचपन से इस बीमारी से जूझ रहे हैं प्रियंका के होने वाले पति, किया भावुक पोस्ट

अब जॉन-इलियाना का दिखने वाला है पर्दे पर रोमांस

'पीहू' को लेकर बोले निर्माता, बेहद मुश्किल रहा बच्ची से काम करवाना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -