'पीहू' को लेकर बोले निर्माता, बेहद मुश्किल रहा बच्ची से काम करवाना
'पीहू' को लेकर बोले निर्माता, बेहद मुश्किल रहा बच्ची से काम करवाना
Share:

बॉलीवुड ही हिट फिल्म 'पीहू' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है फिल्म को मिल रही सकारात्मक प्रतिक्रिया से निर्देशक विनोद कापड़ी काफी खुश हैं. फिल्म को लेकर उन्होंने हमसे ढेर सारी बातचीत की, जिसमें कई खुलासे भी हुए. इस फिल्म के बारे में निर्देशक विनोद कापड़ी बताते हैं, 'मेरे घर पर एक डॉगी है. कभी-कभी हम उसे छोड़कर एकाध घंटे के लिए मार्केट जाया करते थे. उस वक्त कई बार यह खयाल आता था कि वह बेजुबान घर पर अकेले क्या करता होगा. वहीं, मेरे एक दोस्त हैं, जो अपने बच्चों को नैनी के आसरे छोड़कर जॉब करते हैं. 

उस वक्त आपको यह अंदाजा नहीं होता है कि क्या पता नैनी सब्जी खरीदने के लिए घर पर ताला लगाकर बच्चों को छोड़ जाती होगी. ऐसा मैंने कई बार देखा-सुना है कि लोग नैनी को लेकर शिकायत करते थे. यह स्टोरी लाइन तो मेरे जेहन में थी, लेकिन इसे कैसे डिवेलप करूं, यह समझ नहीं आ रहा था. इसी बीच, मैंने अखबार में यह खबर पढ़ी कि दिल्ली में एक 5 साल का बच्चा इस हालात में घर पर फंस गया था. उस घटना ने मुझे कहानी लिखने पर प्रेरित किया और यहीं से 'पीहू' की शुरुआत हुई.' 

यह फिल्म उनके लिए बेहद ही अहम रही क्योंकि उन्होंने कहा, 'इस फिल्म के जरिए मैं जो मेसेज देना चाहता हूं, उसके लिए मुझे लगा कि क्यों न 5 साल के बच्चे के बजाय, किसी बेजुबान बच्चे को लिया जाए. मेरा यह निर्णय सही भी रहा, क्योंकि ट्रेलर में अगर 5 साल का बोलता हुआ बच्चा होता, तो वह इतना असर नहीं छोड़ पाता, जितना इस 2 साल की बच्ची ने छोड़ा है. यह फिल्म आपने अगर अभी तक नहीं देखि तो जरूर देखें जो आपके दिल और छाप छोड़ जाएगी.

इस एक्ट्रेस ने अमिताभ के साथ काम करना मरने के समान बताया

इस हॉलीवुड मॉडल ने बेशर्मी से दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट्स...

इस हसीना ने न्यूड होकर दिए हैरान करने वाले पोज़, देखते ही आपके भी होश उड़ जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -