अब जॉन-इलियाना का दिखने वाला है पर्दे पर रोमांस
अब जॉन-इलियाना का दिखने वाला है पर्दे पर रोमांस
Share:

बॉलीवुड के दिग्‍गज फिल्म निर्माता अनीस बज्‍मी जल्‍द ही अपनी धमाकेदार फिल्‍म 'पागलपंती' लेकर आ रहे हैं. जानकारी दे दें, यह फिल्म अगले साल जनवरी 2019 से फ्लोर पर जाएगी. आपको बता दें, पहली बार बॉलीवुड के हॉट एक्‍टर जॉन अब्राहम और इलियाना डीक्रूज की जोड़ी नजर आएगी. अनीस बज्‍मी की इस फिल्म को कुमार मंगत एक स्टूडियो के साथ मिलकर प्रोड्यूस करेंगे. यानि जल्दी ही जॉन एक और नया प्रोजेक्ट शुरू करने वाले हैं. 

वहीं अपनी इस शानदार स्‍टारकास्‍ट को लेकर निर्माता र अनीस बज्मी ने कहा, 'जॉन बहुत बढ़िया स्टार हैं और वक्‍त आने पर उन्होंने इस बात को प्रूफ भी किया है. इसके अलावा पिछली फिल्मों में इलियाना का काम भी बेहतरीन रहा है. मैंने इन दोनों स्टार्स के साथ अलग-अलग तो काम किया है लेकिन 'पागलपंती' के लिए दोनों एक साथ आएंगे. इन दोनों को पहली बार साथ में देखा जाएगा वहीं जॉन की हर फिल्म के लिए उनके फैंस काफी इंतज़ार करते रहते हैं.

साथ ही बता दें कि इलियाना ने इससे पहले फिल्‍मेकर अनीस बज्मी की 'मुबारकां' में उनके साथ काम कर चुकी हैं. वहीं जॉन उनके साथ 'वेलकम बैक' में काम कर चुके हैं. फिल्म 'पागलपंती' की शूटिंग लंदन में होगी और लोकेशन तलाशने के लिए बज्मी खुद लंदन रवाना हो रहे हैं. अपने नाम अनुरूप यह एक जबरदस्त कॉमेडी फिल्म होने वाली है. कई गंभीर फिल्में करने के बाद कुछ कॉमेडी करने वाले हैं, बता दें फ़िलहाल वो अपनी फिल्म बाटला हाउस की शूटिंग कर रहे हैं. 

'पीहू' को लेकर बोले निर्माता, बेहद मुश्किल रहा बच्ची से काम करवाना

इस एक्ट्रेस ने अमिताभ के साथ काम करना मरने के समान बताया

इस हॉलीवुड मॉडल ने बेशर्मी से दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट्स...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -