आगरा में 13 लोगों में मिले कोरोना के लक्षण, आइसोलेशन वार्ड में किया गया भर्ती
आगरा में 13 लोगों में मिले कोरोना के लक्षण, आइसोलेशन वार्ड में किया गया भर्ती
Share:

आगरा: देश में कोरोना वायरस को लेकर कोहराम मच गया है. नोएडा के बाद अब आगरा में कोरोना वायरस के 6 संदिग्ध मामले सामने आए हैं. यह वही लोग हैं, जो इटली से आए व्यक्ति के संपर्क में आए थे. यह व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित है. फिलहाल, इन सभी 13 लोगों को निगरानी के भीतर आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है और इनके सैंपल को पुणे के मेडिकल लैब में पहुंचा दिया है.

सरकार ने जानकारी देते हुए बताया है  कि आगरा में 13 ऐसे व्यक्ति मिले हैं, जिनमें कोरोना वायरस (COVID-19) के लक्षण paae गए हैं. इन 13 लोगों को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है. इसके साथ ही इनके सैंपल को जांच के लिए पुणे के नेशनल इंस्टीच्यूट ऑफ विरोलॉजी (NIV) में भेज दिया गया है.  साथ ही इन 13 लोगों के संपर्क में आए लोगों की जांच भी आरंभ कर दी गई है.

स्वास्थ्य विभाग के आला-अफसर सक्रीय हो गए हैं. कोरोना वायरस के 6 संदिग्ध लोगों के संपर्क में आए व्यक्तियों की तलाश एकीकृत रोग निगरानी कार्यक्रम (IDSP) नेटवर्क के जरिए की जा रही है. उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने कहा है कि सभी 13 संदिग्धों को आज सुबह दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल में स्थानांतरित कर दिया गया है. उनके परिवार के सदस्यों और करीबियों को भी आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है.

अब घर बैठे बुक कीजिए अपनी मनपसंद सीट और कोच, IRCTC ने शुरू की नई सर्विस

ऑटो सेक्टर पर कोरोना ने ढाया कहर, महिंद्रा ऐंड महिंद्रा की बिक्री में आयी कमी

मोदी सरकार बेच रही इन कंपनियों में हिस्सेदारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -