शाहरुख खान के मन्नत डिनर लेकर पहुंची स्विगी की टीम, जानिए क्या है मामला?
शाहरुख खान के मन्नत डिनर लेकर पहुंची स्विगी की टीम, जानिए क्या है मामला?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के ट्विटर पर चिट-चैट सेशंस बहुत मजेदार होते हैं। सोमवार को 15 मिनट के खाली समय पर उन्होंने अपने प्रशंसकों के सवालों का जवाब दिया। इस के चलते शाहरुख के एक चाहनेवाले ने उनसे खाने के बारे में पूछा। दोनों के बीच खाने को लेकर कुछ ऐसी चर्चा हुई कि फूड डिलीवरी ऐप ने शाहरुख के लिए डिनर भेज दिया। मन्नत के बाहर खड़े 7 डिलीवरी बॉयज की फोटो वायरल है।

ट्विटर पर AskSRK सेशन के चलते फिल्मों से लेकर खाने तक शाहरुख ने प्रशंसकों के सवालों के मजेदार जवाब दिए। एक प्रशंसक ने शाहरुख से पूछा, खाना खाया क्या भाई? इस पर शाहरुख खान ने लिखा, क्यों भाई आप स्विगी से हो... भेज दोगे क्या? स्विगी ने अवसर पर चौका मारा और शाहरुख को जवाब दिया, हम हैं स्विगी से, भेज दें क्या?? फिर स्विगी के ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर दिखाई दी। इसमें फूड डिलीवरी बॉयज मन्नत के बाहर खड़े नजर आ रहे थे। कैप्शन था, हम स्विगी वाले हैं और हम डिनर लेकर आ गए। 

शाहरुख से एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने सवाल किया था कि क्या उन्होंने कभी कंचा खेला है? इस पर उन्होंने जवाब दिया था, बहुत खेला है... मुझे लट्टू बहुत अच्छा लगता था। गुल्ली डंडा मेरा फेवरिट था। शाहरुख से उनकी आगामी फिल्म डंकी और जवान पर भी सवाल किए गए। उनसे पूछा गया कि जवान और डंकी में किसमें अधिक ऐक्शन है। इस पर शाहरुख ने लिखा, जवान में बेशक अधिक ऐक्शन है। एक शख्स ने पूछा कि ओवर थिंकिंग से कैसे बचा जाए। इस पर शाहरुख का जवाब था कि ओवर वर्क करके देखो शायद बात बन जाए। 

'गदर' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, 'बाहुबली' से हो रही है तुलना

फैन्स की भीड़ के बीच फंसी दिशा पाटनी, सामने आया VIDEO

तमन्ना भाटिया ने कन्फर्म किया अपना रिलेशनशिप, बताया कैसे शुरू हुई 'लव स्टोरी'?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -