तमन्ना भाटिया ने कन्फर्म किया अपना रिलेशनशिप, बताया कैसे शुरू हुई 'लव स्टोरी'?
तमन्ना भाटिया ने कन्फर्म किया अपना रिलेशनशिप, बताया कैसे शुरू हुई 'लव स्टोरी'?
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया एवं विजय वर्मा के अफेयर की खबरें लंबे वक़्त से चली आ रही हैं। बीते वर्ष जब नए वर्ष पर दोनों की किस करते हुए एक फोटो साझा हुई थी, तबसे इसे लेकर कई प्रकार की बातें हो रही हैं। हालांकि स्टार्स में से किसी ने भी इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी। किन्तु अब तमन्ना ने विजय संग अपने रिलेशनशिप पर मुहर लगा दी है। तमन्ना ने विजय को अपना ‘हेप्पी प्लेस’ बताया है। इसके अतिरिक्त तमन्ना ने ये भी बताया कि दोनों की प्रेम कहानी कैसे शुरू हुई।

बता दें कि तमन्ना भाटिया एवं विजय एक साथ ‘लस्ट स्टोरीज 2’ में दिखाई देने वाले हैं। इसी के शूट के चलते ये प्यार आरम्भ हुआ था। इस बात की पुष्टि खुश तमन्ना भाटिया ने की है। हाल ही में तमन्ना ने अपने दिए एक इंटरव्यू में बताया कि वह विजय की बहुत परवाह करती हैं और दोनों का बॉन्ड काफी नेचुरल है। तमन्ना ने कहा, "आप किसी भी सह-कलाकार की ओर आकर्षित नहीं होते। मेरे कई को-एक्टर्स रहे हैं यदि कोई किसी को पसंद करता है। कुछ फील करता है, तो यह कुछ अधिक ही खास होता है। इससे तब कोई मतलब नहीं रखता कि वह क्या करते हैं। यह उस वजह से नहीं हुआ है।”

तमन्ना ने कहा कि ‘लस्ट स्टोरीज’ के सेट पर दोनों का रिश्ता आरम्भ हुआ। तमन्ना ने कहा, "जी हां। वह बहुत खास हैं। उनके साथ मेरा बांड बहुत ही नेचुरल है। वह ऐसे व्यक्ति हैं, जिनकी मैं चिंता करती हूं तथा मैं उनके साथ खुश रहती हूं।” तमन्ना ने कहा कि विजय ऐसे इंसान हैं जिनके साथ वह जुड़ाव महसूस करती हैं। तमन्ना ने कहा कि भारत में लड़कियां अपने पार्टनर के लिए अपनी पूरी जिंदगी बदल देती हैं तथा बहुत जतन करती हैं। मगर विजय ऐसी हैं वह उनकी जिंदगी को बखूबी समझते हैं। तमन्ना, विजय की परवाह करती हैं तथा विजय के साथ खुश रहती हैं। बीते दिनों दोनों को एक रोमांटिक डिनर डेट पर स्पॉट किया गया था। स्टार्स एक साथ कार में रेस्टोरेंट के बाहर दिखाई दिए थे। इसके अतिरिक्त वह कई बार कुछ ही वक़्त के अंतर पर एयरपोर्ट पर भी दिखाई दे चुके हैं।

दिशा के इस बयान ने कर दिया था हर किसी को हैरान

गलत खबर फैलाने पर भड़के आदिपुरुष के मेकर्स, बताया सच

'आदिपुरुष' की रिलीज से पहले कृति सेनन ने उठाया ये बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -