कोरोना से लड़ रहे सफाईकर्मी, ऐसे किया जा रहा सम्मानित
कोरोना से लड़ रहे सफाईकर्मी, ऐसे किया जा रहा सम्मानित
Share:

देशभर में कोरोना संकट के कारण लागू लॉकडाउन में लोग अपने घरों पर सुरक्षित बने हुए हैं. ऐसे में सफाई कर्मी, स्वास्थ्यकर्मी, पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी और कर्मचारी लोगों की सेवा करने में जुटे हैं. ये लोग अपनी जान की परवाह किए बिना देशवासियों की सुरक्षा कर रहे हैं. ऐसे में देश के विभिन्न हिस्सों में इन महायोद्धाओं को सराहा जा रहा है और अलग-अलग तरह से इनको सम्मानित किया जा रहा है.

इस प्रतियोगिता में भाग ले सकती है भारतीय शतरंज टीम

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार तमिलनाडु में गुरुवार को सफाई कर्मचारियों को सम्मानित किया गया है. राज्य के सहकारिता मंत्री सेलुर के. राजू और मदुरै के जिला कलेक्टर डॉ. टीजी विनय ने आज मदुरै में स्वच्छता कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया. इस दौरान श्रमिकों को ग्रोसरी (किराने का सामान) और सफाई से संबंधित सामान भेंट किया गया. इसी तरह देश के अन्य इलाकों में भी इन लोगों को सम्मानित करके उनका मनोबल बढ़ाया जा रहा है.

मध्यप्रदेश उपचुनाव : कांग्रेस और भाजपा में होने वाली है महा टक्कर, इस नेता पर टिकी निगाहे

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हरियाणा के बड़ोपल में सफाई कर्मचारियों पर फूलों की बरसात करके सम्मानित किया गया है. सफाई कर्मियों को इस कोरोना महामारी के चलते अपनी जान की परवाह किए बिना सफाई कार्य अच्छे ढंग से करने पर उन्हें फूल देकर, माला पहनाकर और तालियां बजाकर उनका अभिनंदन किया गया. वहीं हरियाणा के कैथल में भी सफाई कर्मचारियों की हौसलाफजाई करने के लिए उनका सम्मान किया गया है. सीवन के गांव खरकां में जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता मेजर सिंह द्वारा गांव के सफाई कर्मचारियों को सम्मानित किया गया. इस दौरान कर्मचारियों को नोटों और फूलों की मालाएं पहनाई गई. उन्हें मास्क और सैनिटाइजर दिए गए ताकि वे अपना बचाव कर सकें.

खाड़ी देशों में भारत के खिलाफ जहर उगल रहा पाक, बनाए ढेरों फर्जी अकाउंट

रक्षा सौदों पर कोरोना का असर, तीनों सेनाओं की डिफेंस डील रुकी

कोरोना संकट के बीच जेल से रिहा हुआ कैदी, पुलिस को करेंगे वीडियो कॉल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -