'करहल में भी कराह रहे हैं अखिलेश..', सपा प्रमुख पर स्वतंत्र देव सिंह का हमला
'करहल में भी कराह रहे हैं अखिलेश..', सपा प्रमुख पर स्वतंत्र देव सिंह का हमला
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए 20 फरवरी को वोटिंग होने वाली है. इससे पहले भाजपा प्रदेश इकाई के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि अखिलेश अपनी कर्मभूमि कन्नौज से जहां वह सांसद रहे, उनकी पत्नी भी सांसद रहीं, वहां से चुनाव न लड़कर करहल से चुनावी मैदान में उतरे हैं.

स्वतंत्र देव सिंह ने आगे कहा कि ऐसा इसलिए क्योंकि इनको समाज के किसी वर्ग, जाति पर यकीन नहीं है. यहां तक कि, मुसलमानों पर भी इन्हें विश्वास नहीं था. वे कन्नौज से ना लड़कर ,करहल से लड़ रहे हैं, मगर वह करहल में भी कराह रहे हैं, क्योंकि जनता इनको ख़ारिज कर देगी. भाजपा नेता ने राज्य में अपनी सरकार के काम गिनाते हुए कहा कि, पहले बड़े आदमियों के पास शौचालय, गैस सिलेंडर, बिजली और पक्का मकान हुआ करता था, मगर अब प्रत्येक किसी के पास शौचालय हैं, बिजली, पक्का मकान और गैस सिलेंडर है. 

उन्होंने आगे कहा कि हम लोग जनता के बीच जा रहे हैं, उनका आशीर्वाद हमें ही मिलेगा. हमें प्रथम और द्वितीय चरण में जबरदस्त तरीके से एकतरफा वोट हासिल हुए हैं और हम प्रचंड बहुमत से सरकार बना रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि मोदी और योगी जैसा नेता कोई नहीं है, हमारी सरकार में OBC और पिछड़ों से 27 मंत्री बनाए गए.

'स्वास्तिक' भी नहीं पहचान पाई 'राजद', नाजियों का प्रतीक बताकर कह डाली ये बात

केजरीवाल को खालिस्तान समर्थक बताने वाले कुमार विश्वास ने छोड़ा नया 'ट्वीट बम'

'इमरजेंसी के दौरान मैं छिपने के लिए सिख पगड़ी पहना करता था..', सिख नेताओं से बोले पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -