+

कन्हैया कुमार के बारे में क्या बोल गई बॉलीवुड एक्ट्रेस, इस पार्टी को मिलेगा फायदा

कन्हैया कुमार के बारे में क्या बोल गई बॉलीवुड एक्ट्रेस, इस पार्टी को मिलेगा फायदा

देश में लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. 10 मार्च को चुनाव आयोग ने आगामी लोकसभा चुनाव को हरी झंडी दी दे थी. इसे लेकर राजनीतिक गलियारों में माहौल काफी गर्म है. वहीं देश की सारी राजनीतिक पार्टियां भी चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं, क्योंकि अगले महीने 11 तारीख को पहले चरण की वोटिंग होगी. देश में कुल 7 चरणों में मतदान प्रक्रिया होगी. 

बता देन कि JNU के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार भी इस बार चुनावी मैदान में उतरे हैं. उन्हें बिहार की बेगूसराय सीट से सीपीआई के टिकट पर चुनाव लड़ाया जा रहा हैं. इस बीच उन्हें लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने बड़ा बयान दिया है. 'वीरे दी वेडिंग' फिल्म के जरिए रुतबा जमाने वालीं एक्ट्रेस स्वरा ने कन्हैया की तारीफ में ट्वीट कर कहा, 'बोल के लब आजाद हैं तेरे, बोल जबान अब तक तेरी है... कन्हैया कुमार एक राजनेता हैं और एक सराहनीय और बेहतरीन वक्ता हैं. 

अभिनेत्री यही नहीं रूकी उन्होंने आगे कहा कि वह इन कौशल और अपनी ईमानदारी को संसद में बेहतरीन तरीके से प्रदर्शित करेंगे. कन्हैया को लेकर आगे स्वरा ने कहा कि आपके पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है लेकिन जीतने के लिए एक दुनिया जरूर है.' स्वरा के वर्कफ़्रंट की बात के जाए तो वह अब एक प्रोड्यूसर बनने की राह पर हैं. वे इससे पहले फिल्म  'वीरे दी वेडिंग' के माध्यम से जमकर सुर्खियां बटोर चुकी है. 

आंखें 2 में ये एक्टर निभाएगा अक्षय कुमार का किरदार

सनी लियोनी ने सरे आम की चोरी, लगे ऐसे आरोप, वीडियो वायरल

VIDEO : अनुष्का का यह बयान सुन भर जाएगी आँखें, कहा- आर्मी अफसरों की पत्नियों का जिगर..'

अमिताभ बच्चन को पड़ा इस एक्ट्रेस से थप्पड़...