आंखें 2 में ये एक्टर निभाएगा अक्षय कुमार का किरदार
आंखें 2 में ये एक्टर निभाएगा अक्षय कुमार का किरदार
Share:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान अपनी फिल्मों में एक्टिंग के कारण चर्चा में बने हुए हैं. इन दिनों वो अजय देवगन के साथ तानाजी की शूटिंग में व्यस्त है. इस फिल्म के लिए वो बेहद ही उत्साहित हैं. इसके अलावा इनके फैंस भी बेसब्री से अभिनेता की आने वाली फिल्मों का इंतज़ार करते हैं, बता दें कि सैफ अली खान को लेकर खबर आ रही है कि वो आंखे फिल्म के दूसरे पार्ट में नज़र आ सकते हैं. तो चलिए जानते हैं अब कौनसी फिल्म उन्हें हाथ लगी है. 

आपको बता दें कि साल 2002 में आई फिल्म आंखे में अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, परेश रावल,सुष्मिता सेन और अर्जुन रामपाल ने मुख्य किरदार निभाया था. वहीं खबर के अनुसार अब इस फिल्म का सीक्वल बनेगा और फिल्म मेकर्स ने कुछ नाम भी तय कर लिए हैं, जो कि फिल्म में मुख्य किरदार के तौर पर नज़र आने वाले हैं. कुछ एक्टर एक्ट्रेस को तय भी कर लिया गया है इसी के साथ फिल्म में सैफ अली खान की भी एंट्री  हुई है. इसी के साथ इस फिल्म के लिए और भी कई नाम पर विचार चल रहा है उसी में से एक नाम है अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस का, जिनके नाम पर भी फिल्म मेकर विचार कर रहें हैं.

लेकिन बाकी के नामों में अमिताभ बच्चन और परेश रावल शामिल हैं, जो कि पिछली आंखे फिल्म में भी थे. इनके साथ सैफ अली खान अब अक्षय कुमार की जगह इस आने वाली फिल्म ‘आंखे 2’ में नज़र आने वाले हैं. इस आने वाली फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी करने वाले हैं.

VIDEO : अनुष्का का यह बयान सुन भर जाएगी आँखें, कहा- आर्मी अफसरों की पत्नियों का जिगर..'

अब अजय देवगन के साथ एक और बायोपिक में नज़र आएँगी जाह्नवी कपूर

सलमान से सरोज ने कहा- मेरे पास कोई काम नहीं, तो मिला यह चौंकाने वाला जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -