सनी लियोनी ने सरे आम की चोरी, लगे ऐसे आरोप, वीडियो वायरल
सनी लियोनी ने सरे आम की चोरी, लगे ऐसे आरोप, वीडियो वायरल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी फिल्म इंडस्ट्री में अपने काम को लेकर काफी सीरियस रहती हैं. उन्होंने काफी कम समय में हे बॉलीवुड में काफी नाम कमा लिया है. वहीं सनी असल जिंदगी में  काफी कूल रहतीं हैं. बता दें कि उन्हें कई बार शूटिंग के दौरान अपने क्रू मेम्बर्स के साथ मस्ती करते हुए देखा गया है. वहीं सनी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव पाई जाती हैं. जबकि वह आए दिन अपने कई वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए शेयर करती रहतीं हैं. अब इसी बीच सनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और इस वीडियो में वह केक चुराती हुई नज़र आ रही हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि सनी लियोनी ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में सनी केक लेकर अपने पर्स में रखती हुई नज़र आ रही हैं. जब वह पकड़ी जाती हैं तब वह इस पर कहती हैं कि उनके सहकर्मी बहुत मेहनत से काम करते हैं और क्या उनके लिए थोड़ा सा केक भी नहीं बचाया जा सकता है.

वारकफंत की बात की जाए तो सनी लियोनी जल्द ही फिल्म वीरमादेवी में नजर आने वाली है और इस फिल्म में सनी एक योद्धा का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी. वह लंबे वक्त से हिंदी सिनेमा में काम करने जा रहीं है और खबर है कि अब सनी लियोनी अब दक्षिण भारत की ओर रुख कर रही हैं. सनी मलयालम फिल्म 'रंगीला' में लीड रोल में नजर आ सकती है. 

अनुष्का ने शेयर की ऐसी तस्वीर, यूजर बोले- झंडू बाम लगा लो भाभी

सलमान से सरोज ने कहा- मेरे पास कोई काम नहीं, तो मिला यह चौंकाने वाला जवाब

अर्जुन-मलाइका की शादी पर अरबाज़ का आया रिएक्शन, दिया जवाब

धूम-धाम से मना सलमान के भांजे का जन्मदिन, तस्वीरें उड़ाएंगी होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -