स्वरा भास्कर से BJP सांसद को मांगनी पड़ी माफी, अश्लील कमेंट पसंद करने पर लगाई लताड़
स्वरा भास्कर से BJP सांसद को मांगनी पड़ी माफी, अश्लील कमेंट पसंद करने पर लगाई लताड़
Share:

बॉलीवुड अदाकारा स्वरा भास्कर अपने मुखर व्यक्तित्व और बेबाक अंदाज के लिए बेहद मशहूर हैं. बता दें कि वे ट्विटर पर काफी एक्टिव पाई जाती हैं और सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर भी वे अपनी राय खुलकर रखती हैं. स्वरा भास्कर द्वारा अब बीजेपी सांसद लल्लू सिंह की क्लास लगाई गई है, लेकिन पब्लिकली आलोचना के बाद लल्लू सिंह द्वारा माफी भी मांग ली गई है. 

दरअसल, बात यह है कि ट्विटर पर स्वरा भास्कर द्वारा एक तस्वीर शेयर की थी, जिस पर एक यूजर द्वारा अश्लील कमेंट किया गया था. बाद में यूजर के इसी कमेंट को भाजपा सांसद लल्लू सिंह द्वारा लाइक किया गया. बस फिर क्या था, बेबाक स्वरा भास्कर द्वारा लल्लू सिंह की क्लास लगाने में जरा भी देर नहीं की गई. बता दें कि एक्ट्रेस द्वारा यूजर के अश्लील कमेंट और सांसद लल्लू सिंह द्वारा लाइक किए गए पोस्ट का स्क्रीनशॉट भी अपने ट्विटर पर शेयर किया गया है. 

लल्लू सिंह को नसीहत देते हुए एक पोस्ट भी उन्होंने लिखा. स्वरा ने लिखा है कि- ''मर्यादा पुरुषोत्तम श्री रामचंद्र की नगरी अयोध्या के सांसद लल्लू सिंह आपके हैंडल ने कल रात एक ट्वीट ‘लाइक’ किया था. आपका वो छोटा सा एक्शन एक बहुत गहरी सामाजिक समस्या और मानसिकता को दर्शाता है. कृपया मेरा संदेश पढ़ने का कष्ट करें.'' आगे उन्होंने कहा कि ''साइबर यौन उत्पीड़न करती हुई इस घटिया ट्वीट को लाइक कर आप ऐसी ओछी हरकतों को बढ़ावा दे रहे हैं. आपको तो महिलाओं की इज्जत करने का उदाहरण पेश करना चाहिए. ये सब आपको और आपके पद को शोभा नहीं देता.'' आगे लल्लू ने सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी और उन्होंने ट्वीट कर लिखा- ''यह कृत्य अनजाने में स्क्रॉल करते वक़्त हुआ होगा जिसके लिए मैं क्षमा प्रार्थी हूं. मेरा इस तरह का कोई उद्देश्य किसी की भावनाओं को आहत करने का कभी नही रहा है.

 

कार्तिक के साथ सेट पर कौन खेल रहा Hide N Seek, पहचानें कौन हैं ये

VIDEO : पहले कभी नहीं देखा होगा शिल्पा का ऐसा अंदाज, गणेश विसर्जन पर जमकर किया डांस

तीन माह पहले टूटी सगाई, अब मिस्ट्री गर्ल संग नजर आए प्रियंका चोपड़ा के भाई

पति अनुराग से तलाक के बाद कल्कि को मिला नया पार्टनर, Kiss वाली फोटो की शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -