पति अनुराग से तलाक के बाद कल्कि को मिला नया पार्टनर, Kiss वाली फोटो की शेयर
पति अनुराग से तलाक के बाद कल्कि को मिला नया पार्टनर, Kiss वाली फोटो की शेयर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन इन दिनों अपने नए अफेयर के लिए सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई हैं. हाला ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो किस करती नज़र आ रही हैं. बता दें, कलाकि ने सोशल मीडिया पर बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग के साथ अपने रिलेशनशिप को स्वीकार किया है. कल्कि ने इंस्टाग्राम पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक बेहद रोमांटिक तस्वीर शेयर की है. इसी से उन्होंने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है. 

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में वो कल्कि अपने बॉयफ्रेंड को किस करते दिखाई दे रही हैं .फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, "हमेशा ही संडे जैसा होता है जब मैं अपने केवमैन (गुफाओं में रहने वाले व्यक्ति) के साथ होती हूं." पोस्ट पर कमेंट करते हुए हर्शबर्ग ने लिखा है, "कल्कि, आपने अभी-अभी इतनी बड़ी मूर्खतापूर्ण मुस्कान मेरे चेहरे पर डाली है." यहां देखें फोटो. 

बता दें कि एक्ट्रेस ने पहले फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप के साथ शादी की थी, जिसके 2 साल बाद यानी 2011 में दोनों किसी कारण से अलग हो गए. अब दोनों के रस्ते अलग हैं और कल्कि को उनका एक नया लाइफ पार्टनर भी मिल गया है जिसके साथ वो काफी एन्जॉय कर रही हैं. 

अब प्रियंका के साथ इस सीरीज़ में नज़र आएंगे राजकुमार राव

गणेश उत्सव को काफी मिस कर रहे हैं ऋषि कपूर, अमेरिका से शेयर की वर्षों पुरानी फोटो

माँ श्रीदेवी के वैक्स स्टेचू को देखकर भावुक हुई बेटियां, देखें फोटो और वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -