कार्तिक के साथ सेट पर कौन खेल रहा Hide N Seek, पहचानें कौन हैं ये
कार्तिक के साथ सेट पर कौन खेल रहा Hide N Seek, पहचानें कौन हैं ये
Share:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों फिल्म 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग कर रहे हैं और आये दिन वो सेट से नई नई तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. अब कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर सेट पर एक स्पेशल विजिटर के साथ तस्वीर शेयर की है. कार्तिक आर्यन ने एक सेल्फी पोस्ट की है इसमें एक लड़की दिखाई दे रही है जिसने अपना चेहरा छिपा रखा है. अब ये देखना है कि कार्तिक के सेट पर ये कौन आया है. क्या इस फिल्म में उनका भी काम है या फिर कार्तिक की कोई खास दोस्त है.

आपको बता दें, कार्तिक ने इस फोटो को शेयर तो किया है लेल्किन यह नहीं बताया कि वह कौन है और पोस्ट को कैप्शन दिया, 'आज शूट करने एक स्पेशल मेहमान आई हैं. पता लगाइए चिंटू त्यागी के साथ हाइड ऐंड सीक कौन खेल रहा है.' पोस्ट पर कई ऐसे कॉमेंट्स हैं जिसमें लिखा गया है कि वह सारा अली खान है क्योंकि सारा पहले भी फिल्म की शूटिंग के दौरान कार्तिक से मिलने आ चुकी हैं. तो फैंस को लगता है कि सारा अली खान हो सकती हैं. दोनों एक दूसरे के साथ कई बार देखे जा रहे हैं. 

इसके अलावा हालांकि तस्वीर के कैप्शन में HideNSeek लिखा है, इससे कयास लगाया जा रहा है कि वह कृति सैनन भी हो सकती हैं. कृति कार्तिक के साथ लुका-छिपी में काम कर चुकी हैं और खबरों के मुताबिक पति पत्नी और वो में उनका गेस्ट अपीयरेंस है. अब देखना होगा कि ये एक्ट्रेस कौन है और इस फिल्म में उनका क्या किरदार होने वाला है. फ़िलहाल करें इंतज़ार. 

Photos : 'पत्नी' ने भेजा कार्तिक के लिए पिज़्ज़ा, ऐसे किया थैंक्यू

Brahmastra : अब आलिया-रणबीर की फिल्म में दिखेंगे शाहरुख़ खान..!

अब प्रियंका के साथ इस सीरीज़ में नज़र आएंगे राजकुमार राव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -