पालघर की घटना पर भड़कीं स्वरा भास्कर तो ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास
पालघर की घटना पर भड़कीं स्वरा भास्कर तो ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास
Share:

इस समय देशभर में कोरोना वायरस को लेकर कोहराम मचा हुआ है और हर कोई इससे परेशान है. ऐसे में महाराष्ट्र के सुदूर पालघर के पास तीन लोगों की मॉब लिंचिंग कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया गया और इस घटना के उजागर होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने अपनी भड़ास निकाली तो वहीं बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर से लेकर फरहान अख्तर, अनुराग कश्यप और स्वरा भास्कर कलाकारों ने भी रोष व्यक्त किया है.

हाल ही में स्वरा भास्कर ने घटना की कड़ी निंदा करते हुए लिखा, ‘यह एक शर्मनाक तस्वीर है जो दिखाती है कि हम एक समाज के रूप में कौन हैं. हो सकता है कि यह समय की प्रतिच्छाया हो..जब आप एक हिंसा की संस्कृति का निर्माण करते हैं और गली में आप भीड़ के न्याय को सामान्य ठहराते हैं तो यह एक दिन हमारे घरों तक आ जाएगा... यह समाज की एक ऐसी बीमारी है जो कटुता की अनुमति देती है और हमें राक्षस बनाती है.'

वहीं इस समय स्वरा भास्कर के इस ट्वीट के बाद लोग उन्हें ट्रोल करने लगे. जी दरअसल एक्ट्रेस की उनकी कही पुरानी बातों को याद दिलाते हुए उन्हें भी इसके लिए दोषी बताया. उनके ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा, ''किस दिशा से सूर्य उगा है.'' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘मैडम को #PalgharMobLynching पर ट्वीट भी करना है. साथ-साथ समुदाय विशेष का बचाव भी करना है. साधुओं की नृशंस हत्या की निंदा भी करनी है तथा भाजपा पर निशाना भी साधना है. इतना केवल स्वरा आंटी ही कर सकती हैं.’' इसी तरह कई लोगों ने स्वरा को गलत ठहराया है.

लॉकडाउन से परेशान होकर इस एक्टर ने दी गालियां, वीडियो शेयर कर कहा- 'कोरोना की...'

सलमान के गाने पर शाहरूख ने ली चुकती, कहा- 'भाई कमाल का सिंगल और सिंगर है'

करण जौहर ने फिर शेयर किया बच्चों का क्यूट वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -