सलमान के गाने पर शाहरूख ने ली चुटकी, कहा- 'भाई कमाल का सिंगल और सिंगर है'
सलमान के गाने पर शाहरूख ने ली चुटकी, कहा- 'भाई कमाल का सिंगल और सिंगर है'
Share:

बॉलीवुड में कई स्टार्स हैं जो अपने दमदार अंदाज के लिए मशहूर हैं. इन्ही में शामिल हैं शाहरुख खान और सलमान खान. वैसे हाल ही में सलमान खान ने एक नया गाना बनाया है जो बीते दिनों ही रिलीज हुआ है. इस गाने को अब तक लाखो व्यूज मिल चुके हैं और लोग इसकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. ऐसे में इस गाने पर अब शाहरुख़ ने भी टिप्पणी की है.

शाहरूख खान ने उनके गाने पर एक चुटकी ली और उनकी चुटकी प्रशंसकों के साथ एक इंटरेक्टिव ट्विटर सेशन के दौरान हैशटैग आस्क एसआरके शीर्षक से सामने आ गई. जी हाँ, वहीं इस दौरान जब एक यूजर ने उनसे पूछा कि ''उन्होंने उस नए गाने के बारे में क्या सोचा है जो सलमान खान ने कोरोनोवायरस के प्रकोप पर जारी किया है.'' आपको बता दें कि इस गाने का शीर्षक है 'प्यार करोना'. वहीं यह सवाल सुनने के बाद शाहरुख ने जवाब दिया, "भाई कमाल का सिंगल और सिंगर है ..".

आप सभी को बता दें कि कई प्रशंसकों को लगता है कि एसआरके ने 'सिंगल' शब्द का उपयोग करके इस वाक्य को मजेदार बनाया है जो सलमान के गाने को भी संदर्भित करता है. इसी के साथ ही सलमान की सींग होने को भी. ठीक इसी तरह 'भाई' बेशक सलमान के लिए कहा गया लेकिन इस संबोधन का इस्तेमाल शाहरुख अपने प्रशंसक के लिए भी कर सकते हैं. इसी के साथ जब शाहरूख से पूछा गया कि ''वह किसके साथ काम करना पसंद करेंगे - मार्टिन स्कॉसेर्से या क्रिस्टोफर नोलन.'' उनका जवाब, था, "वाह दोनों कमाल के हैं और मैं उनसे मिला हूं .. लेकिन राजू अपना सा लग रहा है .. नहीं?" इसी तरह शाहरुख़ ने कई लोगों के सवालों के मजेदार जवाब दिए.

कभी खरगोश जैसे थे श्रद्धा कपूर के दांत, शेयर की पुरानी तस्वीर

पहली फिल्म के दो साल पूरे होने पर ईशान ने शेयर किया वीडियो

पालघर में साधुओं की मॉब लिंचिंग देखकर भड़कें जावेद अख्तर, कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -