करण जौहर ने फिर शेयर किया बच्चों का क्यूट वीडियो
करण जौहर ने फिर शेयर किया बच्चों का क्यूट वीडियो
Share:

इस समय कोरोना वायरस के चलते सभी स्टार्स अपने घर में बंद हो गए हैं. आप देख रहे होंगे स्टार्स अपने फैन्स से भी घर से बाहर निकलने के लिए मना कर रहे हैं. और कई ऐसे भी स्टार्स हैं जो इन दिनों अपने अलग-अलग तरीके से फैन्स का मनोरंजन कर रहे हैं. इन्ही में शामिल हैं बॉलीवुड प्रोड्यूसर-एक्टर करण जौहर. जी दरअसल करण इस दौरान अपने बच्चे और मां के साथ घर में वक्त बिता रहे हैं और हर दिन कोई ना कोई प्यारा सा वीडियो बनाकर शेयर कर रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

हाल ही में एक बार फिर से करण जौहर अपने बच्चों यश और रूही के फनी वीडियो को शेयर कर चर्चाओं का हिस्सा बने हैं. जी दरअसल करण जौहर के कुर्ते को उनके बच्चों ने करण की मां हीरू जौहर का कुर्ता समझ लिया है और करण जौहर के वीडियो में उनके बच्चों ने उनका कुर्ता पकड़ा हुआ है. आप देख सकते हैं करण, यश और रूही से पूछते हैं कि तुम क्या कर रहे हो? इस पर उनकी बेटी कहते हैं कि ''मम्मा का कुर्ता है.'' वहीं इस वीडियो में करण बताते हैं कि ''उनके बच्चे इस कुर्ते को अपनी दादी का कुर्ता समझ रहे हैं.''

करण कहते हैं कि ''उनके बच्चे सोच रहे हैं कि मैं अपनी मां के कपड़े पहनता हूं.'' इसी के साथ करण जौहर बताते हैं कि ''उनके लिए ये कुर्ता मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है.'' वैसे आपको याद हो इससे पहले करण ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें यश और रूही इस लॉकडाउन से बहुत परेशान हो चुके थे और पूरी तरह से बोर नजर आ रहे थे. ऐसे में दोनों ने घर से बाहर जाने का फैसला किया था.

दिल्ली के इस इलाके में तेजी से बढ़ रहा कोरोना, प्रशासन ने पूरी गली को किया सील

बेटी के 17 साल की होने पर माँ काजोल ने खास अंदाज में किया विश

रिलीज हुआ सलमान खान का नया गाना 'प्यार करोना'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -