लॉकडाउन से परेशान होकर इस एक्टर ने दी गालियां, वीडियो शेयर कर कहा- 'कोरोना की...'

इस समय पूरा देश कोरोना संकट से गुज़र रहा है. वहीं इस महामारी को फैलने से रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन का माहौल बनाया गया है और ऐसे मे लोगों को बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. हाल ही में इसी परेशानी से तंग आकर बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने भी कोरोना पर जमकर झल्लाहट निकाली है. जी दरअसल हाल ही में वरुण ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कोरोना को खूब कोस रहे हैं और वीडियो के बीच में बार-बार आती बीप की आवाज से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वरुण ने इस महामारी पर खूब गालियां बरसाई है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

आप देख सकते हैं इस वीडियो की शुरुआत वरुण के 'कोरोना की' कहने के साथ शुरू होती है और फिर सब म्यूट हो जाता है. इससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि वरुण ने बीच बीच में जमकर गालियां दी है. वैसे इस वीडियो को शेयर करते हुए वरुण ने कैप्शन में लिखा, 'बुरे शब्द अच्छी वाइब्स. मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं. कोरोना के खिलाफ लड़ता भारत.' वरुण के इस मज़ेदार वीडियो को अब तक 29 लाख से ज़्यादा लोगों ने देख लिया है और सोशल मीडिया यह तेज़ी से वायरल भी हो रहा है.

केवल इतना ही नहीं टाइगर श्रॉफ, रकुल प्रीत और हुमा कुरैशी जैसी हस्तियों ने भी इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. वैसे आप सभी को पता होगा वरुण ने पीएम केयर्स फंड में 30 लाख रुपये का डोनेशन की घोषणा की और इसके साथ ही उन्होंने 25 लाख रुपये महाराष्ट्र सीएम रिलीफ फंड में भी देने के लिए कहा था.

करण जौहर ने फिर शेयर किया बच्चों का क्यूट वीडियो

कभी खरगोश जैसे थे श्रद्धा कपूर के दांत, शेयर की पुरानी तस्वीर

पहली फिल्म के दो साल पूरे होने पर ईशान ने शेयर किया वीडियो

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -