स्वरा की वेब सीरीज का पहला पोस्टर आया सामने, ऐसे लुक में आएँगी नज़र
स्वरा की वेब सीरीज का पहला पोस्टर आया सामने, ऐसे लुक में आएँगी नज़र
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर बहुत जल्द वेब सीरीज 'रसभरी' में नजर आने वाली है. पिछले कुछ समय से स्वरा कुछ ऐसी ही फिल्में और वेब सीरीज़ कर रही हैं जो सबसे अलग है. इस वेब सीरीज को लेकर भी वो चर्चा का विषय बनी थी. हाल ही में ये वेब सीरीज फ्रांस के सीरीज मैनिया इंटरनेशनल फेस्टिवल में दर्शकों को दिखाई गई. बता दें, 'रसभरी' स्वरा भास्कर की शॉर्ट फिल्म है. इस बीच आपको बता दें, इस फिल्म का नया पोस्टर रिलीज हुई है. तो चलिए जानते हैं उनके इस पोस्टर के बारे में. 

शेयर किये गए इस पोस्टर में स्वरा भास्कर का बिंदास अंदाज दिखाई दिया. पोस्टर देखने के बाद इसका अंदाजा लगाया जा रहा है कि स्वरा भास्कर इस शॉर्ट फिल्म में टीचर भी भूमिका में है और उनके स्टूडेंट और वहां पर मौजूद बाकी लोग उनके लुक को घुर-घुर कर देख रहे हैं. यानि कहा जा सकता है ये वो टीचर है हर बच्चा पसंद करता है और जो बेहद ही खूबसूरत है. इस फिल्म के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने कहा था कि 'रसभरी' का हिस्सा बन कर मैं काफी उत्साहित हूं. मेरे किरदार मेरे अंदर का कलाकार रोमांचित था. मुझे इस बात की जानकरी मिली की 'रसभरी' बेव सीरीज मैनिया इंटरनेशनल फेस्टिवल के लिए चुनी गई है तो मैं बहुत खुश हुई.' 

इसके अलावा 'रसभरी' 22 मार्च से 30 मार्च तक मैनिया इंटरनेशनल फेस्टिवल में दिखाई जाएगी. इस वक्त शॉर्ट फॉर्म कॉम्पिटिशन में को 'ब्रेक अप' (फ्रांस), 'ड्राइव' (सिंगापुर), 'पीपुल टॉकिंग' (स्पेन), 'स्टेट ऑफ द यूनियन' (यूनाइटेड किंगडम) 'जीरोस्तेरोन' (फ्रांस) 'फोरशेट' (कनाडा), 'जर्मेन एसीटेंट' (कनाडा), 'हेल इज अदर पीपुल' (डेनमार्क), 'एम' (अर्जेंटीना) जैसी फिल्में शामिल है. मिली जानकरी के मुताबिक, इस फेस्टिवल में 'रसभरी' का वर्ल्ड प्रीमियर होगा. साथ ही इसको दो एपिसोड के जरिए दर्शकों के सामने रखा जाएगा. तो फ़िलहाल हर कोई इनकी इस शार्ट फिल्म का इंतज़ार कर रहा है. 

रिलीज़ डेट के साथ अजय देवगन की फिल्म का बदला नाम

19 साल बाद भी नहीं सुलझी इस एक्ट्रेस की मौत की गुत्थी

B'Day : 90 करोड़ के बंगले में रहते हैं रामचरण, जन्मदिन पर जानिए खास बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -