रिलीज़ डेट के साथ अजय देवगन की फिल्म का बदला नाम
रिलीज़ डेट के साथ अजय देवगन की फिल्म का बदला नाम
Share:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्म 'तानाजी' को लेकर व्यस्त चल रहे हैं. इसी के साथ उनके पास कई और फिल्में हैं जिनमे वो लगे हुए हैं. अजय देवगन की आने वाली पीरियड-ड्रामा फिल्‍म 'तानाजी : द अनसंग वॉरियर' का दर्शकों को बड़ी बेसब्री से इंतजार है. फिल्म की कहानी काफी अच्छी सुनाई पड़ रही है जिसके चतले हर कोई इस फिल्म को देखने के लिए बेताब है. इसमें वह एक अलग तरह की भूमिका निभा रहे हैं. ऐसे में अब खबरें आई हैं कि न सिर्फ फिल्‍म की रिलीज डेट बढ़ाई गई है बल्कि फिल्‍म के नाम में भी संशोधन किया गया है. इस बदलाव की जानकारी खुद अजय देवगन ने अपने ट्वीटर पर दी है.  

बता दें कि अजय देवगन की आने वाली पीरियड- ड्रामा फिल्‍म 'तानाजी : द अनसंग वॉरियर' पहले 22 नवंबर 2019 को रिलीज होने वाली थी. हालांकि अब इस फिल्‍म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. अजय देवगन ने ट्वीट कर बताया कि यह फिल्‍म अब 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी. इसके अलावा अब फिल्‍म का नाम 'तानाजी' के बजाए 'तान्‍हाजी : द अनसंग वॉरियर' कर दिया गया है. यानि छोटा असा बदलाव किया गया है. 

फिल्‍म का नाम बदलने के पीछे खबरें आ रही हैं कि यह एक अंकज्‍योतिष विशेषज्ञ ने बताया कि फिल्‍म के नाम के लिए प्रड्यूसर्स ने उनसे राय ली थी. इसपर उन्‍होंने ही ज्‍योतिष के आधार पर फिल्‍म का नाम सजेस्‍ट किया. अजय देवगन इस फिल्‍म में छत्रपति शिवाजी की सेना के मराठा कमांडर तानाजी मालुसरे की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म भारतीय इतिहास के एक ऐसे गुमनाम योद्धा की कहानी है.  

इस दिन होगी अजय देवगन की 'भुज' रिलीज़, जानिए डेट

इस दिन रिलीज़ होगी अजय-सैफ की फिल्म 'तानाजी'

रिलीज़ हुआ 'दे दे प्यार दे' का पहला पोस्टर, इस अंदाज़ में दिखे एक्टर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -