B'Day : 90 करोड़ के बंगले में रहते हैं रामचरण, जन्मदिन पर जानिए खास बातें
B'Day : 90 करोड़ के बंगले में रहते हैं रामचरण, जन्मदिन पर जानिए खास बातें
Share:

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार राम चरण तेजा आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं. साउथ में ये कई हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं और अब भी ये अपनी फिल्मों से सभी का दिल जीते हुए हैं. आपको बता दें, तेजा का जन्म 27 मार्च 1985 में चेन्नई में हुआ था. वह तेलुगू सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे हैं. दोनों ही पिता और बेटा साउथ में अच्छा खासा नाम कमा चुके हैं. तो आइये आप उनके जन्मदिन पर जानते हैं उनके जुडी कुछ खास बातें. 

* सबसे पहले बता दें, उन्होंने फिल्म 'चिरुथा' से अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वो फिल्मों में छा गए और आज भी उनका नाम काफी चलता है. 

* तेजा 90 करोड़ की लागत से बने आलीशन बंगले में रहते हैं. खबरों की मानें तो राम चरण जिस बंगले में रहते है उस बंगले की कीमत 90 करोड़ की बताई जाती है. इस आलीशन बंगले में सभी वर्ल्ड क्लास सविधाएं मौजूद हैं. तेजा ने अपने घर की दीवारों को महंगी पेंटिंग्स से सजाया है. 

* सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि तेजा ने प्रियंका चोपड़ा के अपोजिट फिल्म 'जंजीर' में भी काम किया था. इसी से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. लेकिन फिल्म फ्लॉप रही.  

* चिंरजीवी के बेटे तेजा ने एक्टिंग के साथ तमिल फिल्म 'तूफान' के लिए गाना भी गाया है. इसके अलावा उन्होंने दो तमिल फिल्में प्रोड्यूस भी की हैं. यानि एक्टिंग के साथ गाने में भी माहिर हैं वो. 

* राम चरण फिल्म 'बाहुबली' के डायरेक्टर एस एस राजामौली की आने वाली फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ साउथ के एक और सुपरस्टार एनटीआर भी काम कर रहे हैं. इस फिल्म का नाम ‘#RRR’ है. इसमें बॉलीवुड के कई स्टार भी हैं. 

* इसके अलावा उन्होंने 'ओरेंज', 'नायक', 'येवादु', 'ध्रुवा', 'खिलाड़ी नंबर 150' जैसी कई फिल्मों में काम किया. 

B'Day : बॉलीवुड में विलन के किरदार से हीरो बने प्रकाश राज

B'Day : दीप्ति नवल के साथ खूब चर्चा में थे फारूक शेख, फिल्मों से ऐसे जीता दिल

आलिया भट्ट को सीरियल किसर का टैग देना चाहते हैं इमरान हाशमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -