भाजपा ने राहुल गांधी को दिखाए काले झंडे तो बोले सीएम बघेल- 'भाजपाई किस बात का विरोध कर रहे हैं'

भाजपा ने राहुल गांधी को दिखाए काले झंडे तो बोले सीएम बघेल- 'भाजपाई किस बात का विरोध कर रहे हैं'
Share:

रायपुर: बृहस्पतिवार को कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के रायुपर दौरे का बीजेपी ने विरोध किया। भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने काला झंडा दिखाने का प्रयास किया। इस पर सीएम भूपेश बघेल ने तीखा पटलवार किया है। शुक्रवार को मीडिया से बातचीत में बघेल ने कहा कि प्रजातंत्र में असहमति का पूरा सम्मान है मगर विरोध का आधार होना चाहिए। सिर्फ विरोध करना है इसलिए विरोध कर रहे थे।

इसके साथ ही सीएम बघेल ने सवाल किया कि आखिर भाजपाई किस बात का विरोध कर रहे हैं। हम राजीव मितान क्लब बना रहे हैं उसका। भूमिहीनों को 6 हजार रुपये दे रहे हैं उसका, अन्नदाताओं का 1 करोड़ धान खरीद रहे हैं उसका अथवा तेंदूपत्ता संग्रहकों को चार हजार रुपये प्रति बोरा पारिश्रमिक दे रहे हैं उसका। किसी बात का विरोध हो रहा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की कथनी तथा करनी में अंतर है।

उन्होंने आगे कहा, बीजेपी ने 15 लाख देने, दो करोड़ व्यक्तियों को रोजगार देने और 2022 तक किसानों की आय दोगुनी करने की बात है। आज हालात है कि रोजगार के लिए युवा लाठी खा रहे हैं। पूरे देश की 65 प्रतिशत आबादी 35 वर्ष से कम आयु की है। यह देश की सशक्त है, मगर गलत नीतियों की वजह से यह दिक्कत बन रही है जो दुर्भाग्यजनक है। बघेल ने कहा कि सीएम ने इस दावे के साथ नोटबंदी की थी कि इससे नक्सलवाद, आतंकवाद काला धान ख़त्म हो जाएगा। उन्होंने कहा कि अगर कालाधान ख़त्म हो गया तो फिर निकल कहां से रहा है।

मोदी सरकार ने कबूला - हमारी 38 हजार वर्ग KM जमीन पर चीन ने कब्ज़ा कर रखा है, लेकिन...

सुप्रीम कोर्ट की जांच में सहयोग क्यों नहीं कर रहे Pegasus से जासूसी का आरोप लगाने वाले ?

एक देश-एक कानून, देश में कब लागू होगा UCC ? मोदी सरकार ने संसद में दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -