अपनी कलेजे के टुकड़े को बचाने के लिए मां ने मौत को लगाया गले, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
अपनी कलेजे के टुकड़े को बचाने के लिए मां ने मौत को लगाया गले, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

इंदौर: माँ एक ऐसा शब्द है जिसको सुनकर ही मन करुणा से भर आता है वही हाल ही में एक घटना सामने आई है जिसमे अपने बेटे को बचाने के लिए एक मां अपनी जान पर खेल गई। तेज रफ़्तार से आ रहे ट्रक को देख मां ने बेटे को तो धक्का देकर बचा लिया, मगर स्वयं ट्रक के नीचे दब गई। जिसने भी यह नजारा देखा वह कांप उठा। बेटा लोगों की सहायता से ट्रक को उठाने का प्रयास करता रहा, मगर वह हिला तक नहीं। कुछ देर पश्चात् JCB की सहायता से ट्रक को हटाया गया, मगर तब तक मां दम तोड़ चुकी थी। बेबस बेटा मां को देखकर सिहर पड़ा। पुलिस ने ट्रक क्रमांक MP 09 एचएफ 4696 बरामद कर चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

वही देवर दिलीप सिंह सिकरवार ने कहा वह अपनी भाभी 45 वर्षीय राधा पत्नी गोपाल सिंह सिकरवार रहवासी गुलावट को गाड़ी पर बैठाकर शादी में जा रहे थे। शादी कालिंदी गोल्ड सिटी में थी। पीछे भाभी राधा का पुत्र अपनी गाड़ी पर सवार था। लवकुश चौराहे के सिग्नल पर मोटरसाइकिल रोकी। भतीजे की मोटरसाइकिल थोड़ी पीछे रुकी तो भाभी मोटरसाइकिल से उतरकर उससे बात करने चली गईं। तभी गेहूं की बोरियों भरा बेकाबू ट्रक तेज रफ़्तार से आया। वह ट्रक टक्कर मारने ही वाला था कि तभी भाभी ने देखा तो बेटे को धक्का मारकर दूर गिरा दिया। ड्राइवर ने ट्रक को रोड़ के दूसरी ओर काटने का प्रयास किया, मगर ट्रक पलट गया एवं भाभी की ट्रक के नीचे दबने से मौके पर ही मौत हो गई।

वही कई व्यक्तियों ने महिला को बाहर निकालने के लिए ट्रक को उठाने का प्रयास किया मगर सभी हिम्मत हार गए। तत्पश्चात, सड़क के दूसरी ओर खड़ी JCB चालक ने देखा तो वह तत्काल आया तथा JCB से ट्रक को उठाकर महिला को निकाला। कुछ ही समय में पुलिस मौके पर पहुंची, मगर चालक मौके से भाग गया। पुलिस ने ट्रक बरामद कर लिया है। चालक की खोज की जा रही है। महिला का पति खेती करता हैं।

पत्नी को गोली मारकर पति ने किया सुसाइड, मामले की गुत्थी सुलझाने में पुलिस के छूटे पसीने

मद्रास उच्च न्यायालय ने केरल, तमिलनाडु सरकार को पशु अपराधों की जांच करने का आदेश दिया

रामाराव ने केंद्र पर तेलंगाना के साथ भेदभाव का आरोप लगाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -