स्वामी बोले राज्यसभा में बहुमत मिला तो मंदिर बनाने के लिए बिल लाएंगे
स्वामी बोले राज्यसभा में बहुमत मिला तो मंदिर बनाने के लिए बिल लाएंगे
Share:

नई दिल्ली: भाजपा के राज्य सभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि अगर अगले साल तक सरकार को राज्यसभा में बहुमत मिल गया तो वह संसद में राम मंदिर बनाने को लेकर बिल ला सकती है. स्मरण रहे कि सुप्रीम कोर्ट ने मंदिर विवाद को कोर्ट के बाहर सुलझाने की बात कही है.

गौरतलब है कि स्वामी ने एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में कहा कि कांग्रेस भी सुप्रीम कोर्ट के फैसले को पलटकर शाह बानो केस में बिल लेकर आई थी. उसी तरह मोदी सरकार भी अयोध्या में राम मंदिर बनाने को लेकर बिल लेकर आ सकती है.स्वामी ने बरसो पुराने इस मामले का जिक्र कर कहा कि शाह बानो ने तलाक देने वाले पति से गुजारा भत्ते के लिए सुप्रीम कोर्ट में अर्जी लगाई थी. कोर्ट ने पति को उन्हें गुजारा भत्ता दिए जाने का आदेश दिया था. तब कांग्रेस ने सुप्रीम कोर्ट का फैसला बदलने के लिए  बिल लेकर आई थी.

बता दें कि एनडीए को फ़िलहाल राज्यसभा में बहुमत नहीं है. लेकिन हाल में हुए चुनावों में बीजेपी को कई राज्यों में बहुमत मिला है. इसको देखते हुए माना जा रहा है कि बीजेपी को राज्यसभा में बहुमत मिल सकता है. स्वामी ने ये भी कहा कि वे कोर्ट से दरखास्त करेंगे कि मंदिर मामले में रोज सुनवाई हो.

यह भी देखें

सपा एमएलसी नवाब अयोध्या के राम मंदिर निर्माण के लिए देंगे 15 करोड़

ईंट लेकर अयोध्या पहुंचे मुस्लिमों ने राम मंदिर निर्माण का किया आह्वान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -