भगोड़े  स्वामी ओम  को  क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार
भगोड़े स्वामी ओम को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली : अक्सर अपने उल्टे -सीधे कारनामों से चर्चा में रहने वाले भगोड़े स्वामी सदाचारी उर्फ स्वामी ओम को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है.बताया जा रहा है कि स्वामी ओम की यह गिरफ्तारी वर्ष 2014 में लोधी कॉलोनी इलाके में हुए झगड़े के एक मामले में कोर्ट से भगोड़ा घोषित होने के मामले में की गई है.

उल्लेखनीय है कि 2014 में लोधी कॉलोनी इलाके में हुए झगड़े के मामले में साकेत कोर्ट ने स्वामी ओम को भगोड़ा घोषित कर दिया था. वह लम्बे अर्से से भजनपुरा इलाके में छिपकर रह रहा था. स्वामी ओम अपने विवादास्पद बयानों और हरकतों के कारण पिट भी चुके हैं. गत जुलाई माह में दिल्ली के जंतर मंतर पर अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले के विरोध में आयोजित कार्यक्रम में स्वामी ओम बिन बुलाए पहुँच गए, जिसका कुछ महिलाओं ने विरोध किया तो स्वामी ओम बहस करने लगे इस पर एक महिला ने उन्हें चांटा मार दिया. इसके बाद बढे विवाद में लोगों ने उन्हें पिट दिया था.

बता दें कि स्वामी ओम पिछले साल तब सुर्खियों में आये थे. जब उन्हें रियलिटी शो बिग बॉस में भाग लेने का मौका मिला था, लेकिन वहां भी मारपीट व हंगामा करने के कारण कुछ समय बाद ही उन्हें बिग बॉस से बाहर निकाल दिया गया था. अब इस गिरफ्तारी ने उन्हें फिर सुर्ख़ियों में ला दिया है.

यह भी देखें

अब जंतर -मंतर पर महिलाओं से पिटे स्वामी ओम

अमरनाथ हमले के लिए लोगों ने निकाला मार्च, स्वामी ओम को देख महिलाओ ने कूटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -